Papon Quits Singing Reality Show Voice Of India: Says Not in Condition to Fulfill Professional Obligations – छेड़छाड़ का आरोप: पापोन ने छोड़ा टीवी शो ‘वॉयस ऑफ इंडिया किड्स 2’

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स-2’ के जज बॉलीवुड सिंगर पापोन ने शो छोड़ दिया है। उन पर शो की एक कंटेस्टेंट को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगा है। सुप्रीम कोर्ट की एक महिला वकील ने उनके खिलाफ इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। पापोन ने हाल ही में एक ओपन लेटर लिखा था जिसमें उन्होंने अपना पक्ष साफ करते हुए सफाई पेश की थी। अब इस मामले में नया अपडेट यह है कि पपोन ने शो छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि न्याय व्यवस्था में उनका पूरा विश्वास है।

सिंगर ने कहा कि जब तक यह मामला निपट नहीं जाता यह यह शो नहीं करेंगे। इस मामले में उन्होंने कहा कि उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने हाल ही में बताया कि पापोन का कहना है कि मैं अपनी प्रोफेश्नल जिम्मेदारियों को पूरा करने की स्थिति में नहीं हूं। मालूम हो कि जिस नाबालिग बच्ची के संदर्भ में पापोन पर आरोल लगा है उसने अपने बयान में यह कहा था कि पापोन बेकसूर हैं। एक वीडियो में बच्ची ने कहा कि पापोन सर ने कुछ गलत नहीं किया।

संबंधित खबरें

उसने कहा- उन्होंने मुझे बच्ची समझते हुए किस किया जैसे कि मेरे पापा और मम्मी और सब लोग मुझे ऐसे प्यार करते हैं। आप प्लीज इसका गलत मतलब ना समझि‍ए। हाल ही में अपने खुले खत में पापोन ने लिखा था कि मुझ पर लगाए गए आरोपों से मैं आहत हूं। मेरी पहचान वाले लोग मेरे स्वभाव को अच्छी तरह से समझते हैं। 11 साल की बच्ची के लिए प्यार जताना मेरे लिए कोई एलियन कान्सेप्ट नहीं है। उन्होंने लिखा- बता दूं मैं उस कंटेस्टेंट का मेंटर हूं और आपको ध्यान देना चाहिए कि यह वीडियो मैंने फेसबुक पर लाइव की है अगर इसमें कुछ आपत्तिजनक होता तो इसे प्रमोट नहीं करता।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *