Pari Movie Box Office Collection Day 1, Pari Movie Download Online Collection Report: Pari Movie Box Office Collection Day 1 Anuskha Sharma Horror film Pari – दर्शकों का पसंद आ रहा अनुष्का का ‘डरावना’ अवतार, जानिए फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज हो चुकी है। फिल्म के निर्माता प्रोसित रॉय के साथ अनुष्का शर्मा के भाई करनेष शर्मा है। अनुष्का शर्मा फिल्म परी के पहले अपने ही प्रोड्क्शन हाउस के तले पहले हो फिल्में फिल्म ‘NH10’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी फिल्में बना चुकी हैं। ‘NH10’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था, जब फिल्लौरी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि इसबार फिल्म परी के  बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद जताई जा रही है।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने बातचीत में बताया, ”फिल्म परी में अनुष्का शर्मा का लुक बेहद रूचिकर है। विक्रम भट्ट और रामगोपाल वर्मा की हॉरर फिल्मों की कहानी ज्यादातर एक जैसी ही रहीं। फिल्म 1920 की कहानी हॉटेट 3डी से मिलती जुलती थी। रामगोपाल वर्मा की साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूत’ में उर्मिला मातोंडकर लीड भूमिका में नजर आई थी, इसबार फिल्म परी में भी अनुष्का शर्मा का अभिनय बेहतरीन रहा और फिल्म की कहानी भी कुछ अलग है।”

संबंधित खबरें

उन्होंने आगे कहा, ”हॉरर फिल्में वाइड रेंज के दर्शकों को आकर्षित करती हैं। फिल्म के कलेक्शन की बात करते हुए कहा, फिल्म ‘परी’ की पहले दिन की कमाई 2-3 करोड़ रुपए और फिल्म के वीकेंड का कलेक्शन 11-13 करोड़ रुपए हो सकता है।” प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘परी’ को भारत में 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जबकि अन्य देशों में 165 स्क्रीन पर जगह मिली है। यदि पूरे वर्ल्ड वाइड स्क्रीन्स की बात करें तो अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म को 1565 स्क्रीन्स मिली हैं। स्क्रीन आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *