Pari Movie Review in Hindi: Anushka Sharma, Ritabhari Chakraborty and Rajat Kapoor thrills the Audience, Read Quick Review Here – Pari Movie Review: क्या दर्शकों को डराने में कामयाब होगी अनुष्का शर्मा की ‘परी-नॉट अ फेरीटेल’

Pari Movie Review: इस शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ रिलीज हो रही है। फिल्म का नाम सुनकर कंफ्यूज न हों क्यों यह कोई फेरीटेल स्टोरी नहीं है। अनुष्का की ये फिल्म ‘परी’ एक हॉरर फिल्म है। इस फिल्म के लिए अनुष्का ने बेहद डरावना गेट-अप ले रखा है। वहीं फिल्म के हर सीन में अनुष्का बहुत खतरनाक लग रही हैं। अभी तक दर्शकों ने अनुष्का को पर्दे पर हर किरदार में खूबसूरत अंदाज में देखा था। वहीं इस फिल्म में अनुष्का साइलेंट लुक में डराती हुईं  नजर आ रही हैं। फिल्म में अनुष्का के अलावा परमभ्रता चैटर्जी, रजत कपूर और रिताभारी चक्रवर्ती हैं।

प्रोसित रॉय के निर्देशन में बनी फिल्म परी में अनुष्का एक रूह का किरदार निभा रही हैं। जहां उसकी मुलाकात एक ऐसे व्यक्ति से होती है जो उससे हमदर्दी कर बैठता है। मां के रोकने पर भी वह उस लड़की को अपने साथ रखता है। लेकिन इस बीच उस व्यक्ति को पता चलता है कि जो लड़की उसके साथ रह रही है उसके साथ कुछ अजीब होता है। वहीं उसकी जिंदगी नॉर्मल नहीं रहती। क्या है परी का अतीत जो उसे अपने ही क्रूर रूम में नजर आता है? यह जानने के लिए सिनेमाघरों की और रुख करना जरूरी है।

बड़ी खबरें

यह फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की ही फिल्म है। इससे पहले अनुष्का ‘NH 10’  और ‘फिल्लौरी’ में नजर आ चुकी हैं। दोनों ही फिल्में अनुष्का होम प्रोडक्शन की फिल्में थीं। दर्शकों ने साल 2015 में आई ‘NH 10’ को काफी पसंद किया था। वहीं क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को खूब सराहा था। लेकिन अनुष्का की फिल्म ‘फिल्लौरी’ दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। वहीं बॉक्स आफिस में भी इस फिल्म ने कुछ खास कमाल करके नहीं दिखाया। अब देखना होगा कि अनुष्का की फिल्म ‘परी’ दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *