Parth Samthaan back in Kaisi Ye Yaariyaan but Vikas Gupta is the only Condition He Left – जिस शो के दौरान विकास गुप्ता पर लगाए थे छेड़छाड़ के आरोप, उसमें वापसी कर रहे एक्टर पार्थ

टीवी शो ‘कैसी ये यारियां’ से मशहूर हुए एक्टर पार्थ सामथन इसी शो के तीसरे सीजन में वापसी कर रहे हैं। शो में जहां पर अपनी को-स्टार नीति टेलर के साथ पार्थ एक बार फिर से नजर आएंगे वहीं शो में पार्थ विकास गुप्ता के साथ नजर नहीं आएंगे। विकास ने शो पर काम करने से पहले अपनी शर्तों में यह साफ कर दिया कि विकास के बैनर तले बन रहे इस शो में विकास का कहीं भी कोई रोल नहीं होगा। बता दें कि शो इस बार सिर्फ डिजिटल मीडियम के लिए बनाया जा रहा है।

मालूम हो कि पार्थ का विकास और नीति टेलर के साथ झगड़ा हो चुका है। नीति के साथ जहां चीजें ठीक हो गईं वहीं विकास के साथ पार्थ के रिश्तों में अब भी कड़वाहट बनी हुई है। बता दें कि विकास और पार्थ एक दूसरे के काफी करीब थे लेकिन 7 दिसंबर 2013 में पार्थ ने विकास पर अनुचित रूप से छूने का आरोप लगाया था। हालांकि एक पक्ष यह भी है कि 20 ही दिन बाद पर विकास के साथ बैंकॉक में छुट्टियां मनाते देखे गए थे। खबरों के मुताबिक दिंसबर में ही पार्थ ने विकास को छेड़छाड़ के आरोप और पेमेंट नहीं करने के लिए लीगल नोटिस भी दिया था।

बड़ी खबरें

पार्थ ने अपने आरोपों में कहा था कि विकास ने उनका (पार्थ का) करियर तबाह कर देने तक के आरोप लगाए थे। पार्थ ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में विकास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पार्थ ने आरोप लगाया था कि विकास ने उनकी 5 लाख रुपए के ड्यूज़ क्लीयर नहीं किए हैं। इस लंबे झगड़े के बाद से पार्थ और विकास के बारे में माना जा रहा था कि दोनों ने एक दूसरे से रिश्ते खत्म कर लिए हैं और अब दोनों संपर्क में नहीं हैं। अब पार्थ एक बार फिर से उसी शो पर वापस आ रहे हैं जहां से दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी। हालांकि विकास इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *