Payal Rohatgi wrote in her Tweets says I Am Hindu Being Proud Hindu – कठुआ रेप में सेलेब्स की मुहिम को इस एक्ट्रेस ने बताया बकवास!

देश भर में जहां कठुवा रेप केस ने लोगों के मन में आक्रोश पैदा कर दिया है, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी 8 साल की बच्ची से रेप हुए घिनौने अपराध के विरोध में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसके चलते रेप के मामलों को लेकर सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ सेलेब्स भी इस तरह के जघन्य अपराधों का पुर्जोर विरोध कर रहे हैं। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्करा और फरहान अख्तर, जावेद अख्तर जैसी बड़ी शख्सियतों ने रेप के विरोध में मोर्चा खोला।

इसके चलते कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक सफेद बोर्ड पर अपने दिल की बात लिख कर 8 साल की बच्ची के लिए इंसाफ मांगते नजर आए। वहीं अब सेलेब्स के बीच एक और सेलेब्स के कुछ ट्वीट सामने आए हैं जिसने इस तरह की मुहीम को बकवास बताया है। साथ ही यह सवाल भी खड़ा किया है कि क्या मुसलमान हो तो रेप हो जाएगा?

बड़ी खबरें

एक्ट्रेस पायल रोहतगी लिखती ट्वीट कर लिखती हैं- ‘मैं हिंदू हूं और मैं गर्व से कहती हूं। मुझे मेरे धर्म पर कोई शर्मिंदगी नहीं है। मैं बाकी धर्मों का भी आदर करती हूं। लेकिन मैं अपने धर्म में विश्ववास रखती हूं और इस पर गर्व करती हूं। मैं किसी एक इंडस्ट्री से बिलॉन्ग नहीं करती। मैं खुद से बिलॉन्ग करती हूं। मैं अपनी एबिलिटी के जरिए अच्छी एक्टर और परफॉर्मर बनने की कोशिश करती हूं। मैं शीप नहीं हूं। मैं एक इंसान हूं दीमाग वाली।’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *