People compared jhanvi to her mother sridevi after watching the trailer launch – ‘ऐसा लगता है श्रीदेवी वापस आ गई है’, धड़क का ट्रेलर देख कुछ ऐसा रहा सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन

लंबे इंतज़ार के बाद फिल्म धड़क का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ये फिल्म दो मायनों में खास है। पहला तो इस फिल्म से श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्वी कपूर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। दूसरा ये नेशनल अवार्ड विजेता मराठी फिल्म सैराट की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में लीड रोल के तौर पर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नज़र आएंगे। फिल्म के ट्रेलर सामने आते ही लोगों की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। कई लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को सराहा है वहीं कुछ ऐसे भी थे जो कह रहे थे कि फिल्म के ट्रेलर को देख कर लगता है मानो श्रीदेवी एक बार  फिर सिनेमा के पर्दे पर दस्तक दे रही हो।

संबंधित खबरें

फिल्म की सिनेमाटोग्राफी शानदार है और कई लोग इस फिल्म की लीड कपल की भी काफी तारीफें कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म संजू और रेस 3 के बाद बॉलीवुड की एक और सुपरहिट फिल्म साबित होगी। इससे पहले फिल्म के पोस्टर्स और बिहाइंड द सीन्स तस्वीरों ने भी दर्शकों में काफी उत्सुकता जगाई थी। ट्रेलर में प्यार और उसे पाने की तड़प को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है।

धड़क के साथ ही जाहन्वी पर अपनी मां की लेगेसी को आगे ले जाने की ज़िम्मेदारी होगी।

करण जौहर ने मराठी फिल्म सैराट के राइट्स खरीदे थे और उसे बॉलीवुड अंदाज़ में ढालने की कोशिश की है। सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले हैं और उस फिल्म में भी नए कलाकारों ने काम किया था। ये फिल्म महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाके की थी और इस फिल्म में कास्ट सिस्टम की त्रासदी को मार्मिक तरीके से दिखाया गया था। मराठी सिनेमा में ये फिल्म एक ट्रेंडसेटर के तौर पर देखी गई थी और इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की थी। उम्मीद की जा रही है कि सैराट का बॉलीवुड वर्जन यानि धड़क भी सैराट का करिश्मा दोहराने में कामयाब रहेगी।

ट्रेलर लॉन्च पर कुछ इस अंदाज में नज़र आए जाह्नी और ईशान

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *