Priya Prakash Varrier Video Song, Photos: Oru Adaar Love, Manikya Malaraya Poovi Video Song: Supreme Court stays order against Priya Prakash Varrier all over India – प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से राहत, रोकी गई कानूनी कार्रवाई

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपनी फिल्म के गाने ‘माणिक्य मलाराया पूवी…’ को लेकर प्रिया प्रकाश ने खूब सुर्खियां बटोरीं। वहीं इस गाने को लेकर विवाद शुरू हो गया, जिसको लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। इसके चलते प्रिया प्रकाश के खिलाफ FIR भी दर्ज काराने की बात की गई। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने प्रिया प्रकाश को मामले में राहत दी है। कोर्ट ने मलयालम एक्ट्रेस के खिलाफ सभी FIR पर रोक लगा दी है।

कोर्ट ने कहा है कि इस मामले में कोई भी राज्य FIR नहीं करेगा। जिसने भी FIR दर्ज कराई है उन्हें कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। बता दें, प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने में नजर आ रही हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस बीच इस गाने को लेकर कुछ लोगों ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई। इन लोगों का कहना था कि ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ गाना केरल के मालाबार क्षेत्र का एक पारंपरिक मुस्लिम गीत है।

संबंधित खबरें

एक्ट्रेस को देख कर मास्टरबेट करने लगा, इन अभिनेत्रियों के साथ भी हो चुकी है बदतमीजी

इस गाने में पैगम्बर मोहम्मद और उनकी पहली पत्नी के बीच प्रेम का वर्णन किया गया है। इस गाने के सोशल मीडिया पर आने के बाद तेलंगाना, रजा अकादमी और जन जागरण समिति ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। आरोप लगाया गया था कि इस गाने के चलते मुस्लिम भावनाओं को चोट पहुंची है। कोर्ट में दी गई याचिका में कहा गया था कि इस गाने की गलत व्याख्या की गई है। वहीं इस गाने के मेकर्स ने अपनी याचिका में कहा कि इस गाने को 1978 में पीएमए जब्बार द्वारा लिखा गया था। यह केरल का एक पुराना लोक गीत है। इस गाने को पहली दफा थलासेरी रफीक ने पैगम्बर और उनकी पत्नी खदीजा की तारीफ करते हुए गाया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *