Priyanka Chopra reveals first job was found to dig the ice – प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- बर्फ खोदने की मिली थी पहली नौकरी

बॉलीवुड सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन शो ‘क्वॉन्टिको’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं प्रियंका अपने शो के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं। प्रियंका का ये शो मल्टीस्टारर शो है बावजूद इसके प्रियंका वन मैन आर्मी की तरह अकेले प्रमोशन के लिए देखी जा रही हैं। सक्सेसफुल एक्ट्रेस प्रियंका ने एक वीकली मैगजीन यूएस को खुद से जुड़े हुए कई राज खोले। यूएस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि उन्हें NYC हॉट डॉग बहुत पसंद है। प्रियंका बताती हैं कि उन्हें क्राइम ड्रामा काफी पसंद है। प्रियंका अपनी बॉडी को लेकर बताती हैं कि वह काफी फ्लैक्सेबल हैं इसलिए वह जैसे चाहें वैसे मुड़ जाती हैं।

ज्यादातर लड़कियों को चॉकलेट पसंद होती हैं, लेकिन प्रियंका को चॉकलेट से कोई खास प्यार नहीं है। वह चॉकलेट नापसंद करती हैं। प्रियंका बताती हैं कि उनका पहला जॉब था-बर्फ खोदने का काम। प्रियंका काफी सेंटीमेंटल किस्म की हैं इसलिए वह हमेशा अपने दिल से जुड़ी चीजें अपने पास रखती हैं। यहां तक की वह फैन्स द्वारा दिए गए गिफ्ट्स को भी संभाल कर रखती हैं। प्रियंका कुकिंग में अंडा बनाना पसंद करती हैं। वह बताती हैं कि उन्हें ऑमलेट बनाना आता है और वह इसे बहुत अच्छे से बनाती हैं। प्रियंका अपने खाली समय में सिर्फ सोना पसंद करती हैं। वह बताती हैं कि प्रियंका अपनी छुट्टी के दिन अपने बेड पर लेटे रहना बहुत पसंद करती हैं।

संबंधित खबरें

प्रियंका एक खुबसूरत अदाकारा हैं और साथी ही एक फाइटर भी हैं। वह हर परि स्थिती में सरवाइव करना जानती हैं। प्रियंका बताती हैं कि वह अपने स्टंट्स खुद करती हैं। इसके चलते उनकी बॉडी में कई निशान भी पड़ जाते हैं। प्रियंका बताती हैं कि वह थोड़ी बहुत अच्छी कविता भी लिखती हैं। वहीं प्रियंका रैप करने में भी काफी अच्छी हैं। प्रियंका बताती हैं कि उन्हें रात को अक्सर भूख लगती है इसलिए वह हमेशा अपने बेडरूम में ड्रॉर में सनैक्स रखती हैं। प्रियंका कहती हैं कि उन्हें बर्गर किंग और मैकडॉनल्ड कभी भी खिला दो। वह इन्हें पसंद करती हैं, लेकिन इन एंड आउट का बर्गर बहुत पसंद आता है जो दोनों को बीट कर देता है। प्रियंका बताती हैं कि वह बचपन से नासा के लिए काम करना चाहती थीं। प्रियंका को जो एक चीज पसंद नहीं वह है ड्राइविंग करना। उन्हें ड्राइविंग करना आता है लेकिन वह ड्राइविंग करना बिलकुल पसंद नहीं करतीं। प्रियंका बताती हैं कि उन्हें ड्राइविंग करे 15 साल बीत चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *