R Madhvan Went Through a Shoulder Surgery and Shares Heart wrenching Pictures on Instagram – आर. माधवन ने कंधे की सर्जरी के बाद शेयर की तस्वीर, लिखा- बाजू है या नहीं महसूस ही नहीं हो रहा

अमेजन प्राइम की चर्चित वेबसीरीज ‘Breathe’ में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर आर. माधवन हाल के कंधे में कुछ दिन पहले चोट लग गई थी। जिसके उपचार के लिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। अब वह धीरे-धीरे इससे रिकवर कर रहे है। अस्पताल से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं जिनमें आप माधवन को बिस्तर पर देख सकते हैं। उनका चेहरा सूजा हुआ लग रहा है और उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है। तस्वीर में हालांकि माधवन मुस्कुरा रहे हैं लेकिन यह मुस्कान स्वाभाविक नहीं लग रही।

तस्वीर को शेयर करते हुए आर. माधवन ने लिखा- कंधे की सर्जरी हो चुकी है… फाइटर अपने ट्रैक पर वापस आ गया है… हालांकि मुझे अपना दायां बाजू महसूस नहीं हो रहा है। माधवन की इस तस्वीर को एक दिन के भीतर 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। कमेंट बॉक्स में फैन्स ने माधवन के लिए अपना प्यार और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। आर. माधवन ने हालांकि यह नहीं बताया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी और उन्हें सर्जरी क्यों करानी पड़ी है।

बड़ी खबरें

माधवन ने हाल ही में श्रीदेवी के निधन पर संवेदनाएं प्रकट की थीं। उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से लिखा- हैरान हूं और बहुत दुखी हूं भारतीय सिनेमा की लीजेंड श्रीदेवी जी के अचान यू गुजर जाने की खबर से। कल्पना भी नहीं कर सकता कि उनके परिवार पर इस वक्त क्या गुजर रही होगी। हमारी इंडस्ट्री अब पहले जैसी कभी नहीं रहेगी। एक दिग्गज अभिनेत्री होने के साथ ही वह बहुत ही दयालु भी थीं। स्वर्ग तुम वाकई बहुत खुशनसीब हो। रेस्ट इन पीस। उनके इस संदेश को ट्विटर पर 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। प्रोफेश्नल फ्रंट पर बात करें तो आर. माधवन आपको अब जल्द ही फिल्म चंदा मामा दूर के में नजर आएंगे।

श्रीदेवी से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *