raazi: alia bhatt soni rajdaan and vikki kaushal a patriotic story of kashmiri girl sahmat who get marrie to pakistani officer for country read here movie raazi quick review – RAAZI Movie Review: ‘सहमत’ की ‘देशभक्ति’ से सराबोर है आलिया की फिल्म ‘राजी’ की कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राजी’ 11 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कॉशल हैं। वहीं फिल्म में खास बात यह है कि पर्दे पर यह फिल्म देखते हुए आपको आलिया की असल मॉम भी अदाकरी करते हुए नजर आएंगी। आलिया फिल्म में एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म राजी में आलिया के किरदार का नाम ‘सहमत’ है।

वहीं फिल्म में सहमत की मा का किरदार सोनी राजदान निभा रही हैं। बताते चलें सोनी राजदान आलिया भट्ट की मां और महेश भट्ट की पत्नी हैं। यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नोवल से प्रेरित है। फिल्म में भारत-पाक के तनाव की स्थिती दिखाई जाती है। इसमें किस तरह से आम लोगों का जीवन प्रभावित होता है वह दिखाया जाता है। फिल्म में आलिया बनी सहमत के पिता उसे अपने देश के प्रति मर मिटने का जज्बा बचपन से सिखाते हैं।

बड़ी खबरें

इसके बाद सहमत के पिता एक दिन उसे वतन की हिफाजत के लिए पाकिस्तान एक भारतीय जासूस बना कर भेजते हैं। इसके लिए वह अपनी बेटी की शादी एक पाकिस्तानी ऑफिसर से करा देते हैं। फिल्म में ‘सहमत’ किस तरह से अपने हालातों से लड़ती हैं, कई बार मरते मरते बचती है। कैसे अपने आपको सुरक्षित रख पाती है ये जानने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रुख करना होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *