Race 3 actor Jacqueline Fernandez shared a picture with her eye injury says will suffers permanent – कभी ठीक नहीं होगी जैकलीन फर्नांडीज की आंख में लगी यह चोट? एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3 बनकर रिलीज के लिए तैयार खड़ी है। फिल्म की शूटिंग के वक्त जैकलीन फर्नांडीस के साथ दुर्घटना हो गई थी। सेट पर शूटिंग के वक्त उनकी आंख में चोट लग गई थी। ऐसे में जैकलीन फर्नांडीस ने फिल्म के सेट में हुए इस हादसे के बाद आंख में लगी चोट को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम में एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में जैकलीन फर्नांडीस की आंख नजर आ रही है। दरअसल, मार्च के महीने में शूटिंग के दौरान जैकलीन के साथ ये हादसा हुआ था।

जैकलीन बताती हैं कि इस हादसे के बाद उनकी आंख में जो चोट आई है वह हमेशा उनकी आंख में ही रहेगी। एक्ट्रेस कहती हैं वह शुक्रगुजार हैं कि वह अभी भी देख सकती हैं। जैकलीन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- तो यह एक परफेक्ट इंजरी है। और मेरे राउंड अभी भी परफेक्ट नहीं। फिर भी मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं अभी भी देख सकती हूं।

संबंधित खबरें

बता दें, इससे पहले प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने भी इस खबर को कंफर्म किया था कि जैकलीन की आंख में जोट लग गई है। रमेश ने ये भी बताया कि जैकलीन को ये चोट रेस 3 के सेट पर स्क्वैश खेलते वक्त लगी।

बता दें, फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस जैसिका के रोल में हैं। जैसिका फिल्म में सिकंदर बने सलमान और बॉबी देओल के साथ रोमांस करती भी नजर आ रही हैं। जैकलीन एक इंटरव्यू के दौरान बताती हैं कि यह फिल्म रेस 2 का आगे का भाग नहीं है। यह परिवार की एक अलग कहानी है। जो मिस्ट्री से भरपूर है। फिल्म में जैसिका हार्ड फाइटर है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *