Race 3 Movie Celeb Review, Race 3 Full Movie Download Online: Bollywood stars excited to see salman khan Race 3 know what is special in the film – Race 3 Celeb Movie Review: सलमान की Race 3 को देखने के लिए बेताब हैं बॉलीवुड स्टार्स, जानिए फिल्म में क्या कुछ है खास

Race 3 Celeb Review: सलमान खान और उनकी गैंग की फिल्म Race 3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। इसके अलावा अब बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रेस 3’ की स्क्रीनिंग का आयोजन एक दिन पहले किया गया था। जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शामिल हुए थे। स्क्रीनिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को पत्नी साक्षी संग स्पॉट किया गया था। फिल्म का बी-टाउन में काफी क्रेज है और ईद के मौके पर सलमान खान फैंस के अलावा अपने बॉलीवुड दोस्तों को ईदी दे सकते हैं। क्रिटिक्स ने फिल्म को पांच में चार स्टार्स दिए हैं।

यदि फिल्म के शोज की बात करें तो काइट्स के बाद ‘रेस 3’ बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसके शोज़ सुबह 7 बजे से शुरू होंगे। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ के शोज़ भी कुछ शहरों में सुबह 4 बजे चलाए गए थे। अगर सलमान की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है तो रजनीकांत स्तर का रुतबा हासिल करने में सलमान एक कदम और आगे बढ़ जाएंगे। रेस 3′ ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ को सैटेलाइट्स राइट्स की कीमतों के मामले में पछाड़ दिया है। ‘रेस-3’ के टेलीविजन राइट्स 130 करोड़ रुपए में बिके हैं।

संबंधित खबरें

सलमान खान की पहली 3D फिल्म , रेस 3 देखने की 5 वजहें

फिल्म का पहला रिव्यू जाने माने पत्रकार उमैर संधू ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है। संधू की पोस्ट के अनुसार, फिल्म का निर्माण सही तरीके से हुआ है। यह मास को एंटरटेन करने वाली फिल्म है। संधू ने ट्वीट में लिखा, पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस, टाइट स्टोरी और स्क्रीनप्ले और शानदार डायरेक्शन और ब्लॉकबस्टर। फिल्म को संधू ने ब्लॉकबस्टर बताते हुए ‘रेस-3’ को पांच में चार स्टार दिए हैं। फिल्म की स्टोरी के बारे में बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाईमैक्स बेहद शानदार है जो आपको आपकी सीट से बांधे रखता है। फिल्म के इंटरवेल से पहले कहानी में एक जबरदस्त ट्विस्ट आता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *