Race 3 Movie Review, Race 3 Full Movie Download Online: Action and thrill is full of Salman Khan Race 3 Critics told the movie is full entertainer – Race 3 Movie Review: एक्शन और रोमांच से भरपूर है सलमान खान की Race 3, क्रिटिक्स ने फिल्म को बताया पैसा वसूल

Race 3 Movie Review: बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में सिंकदर का रोल अदा कर रहे सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, अभिनेत्री डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडीस है। फिल्म के ट्रेलर को पब्लिक की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था, अबतक ट्रेलर को 40 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद लोगों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया था।

‘रेस-3′ को पब्लिक के अलावा क्रिटिक्स की ओर से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। फिल्म समीक्षकों ने रेस-3 को पांच में से चार स्टार्स दिए हैं। फिल्म के टेलीविजन राइट्स 130 करोड़ में बिके हैं। रेस 3’ ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ को सैटेलाइट्स राइट्स की कीमतों के मामले में पछाड़ दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। जाने माने पत्रकार उमैर संधू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘रेस 3’ के बारे में लिखा है। उनकी पोस्ट के अनुसार, यह दर्शकों का मनोरंजन करने वाली फिल्म है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल दिखाएगी। उन्होंने फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए हैं।

संबंधित खबरें

सलमान खान की पहली 3D फिल्म , रेस 3 देखने की 5 वजहें

एक दिन पहले ‘रेस-3’ की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि बॉबी देओल का फिल्म में बेहद दमदार रोल है। वह सलमान खान को टक्कर देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन और रोमांच से भरपूर है। Race 3 में सलमान खान बाइक से स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं, गोलियां चलाते हुए, तेज कार चलाते हुए और मुक्काबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं डेजी शाह ने भी खतरनाक एरियर आर्ट स्टंट किया है। फिल्म समीक्षकों का कहना है कि Race 3 पैसा-वसूल फिल्म है।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *