RACE 3: Salman khan and Jacqueline Fernandez song heeriye video making Jacqueline got hurt while performing pole dance see video – ‘रेस 3’ के गाने की शूटिंग के दौरान जैक्‍लीन को लगी थी चोट, देखें वीडियो

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ के दो गाने अब तक रिलीज कर दिए गए हैं। ‘हीरिए’ और ‘सेलफिश’ ये दोनों ही गाने सलमान के फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म का ये ट्रेलर रिलीज होते के साथ ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। हाल ही में फिल्म रेस 3 का गाना ‘हीरिेए’ का मेकिंग वीडियो सामने आया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि हीरिए सॉन्ग को बनाने में कितनी मेहनत लगी।

फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा बताते हैं कि फिल्म का ये गाना एक पैपी नंबर है। इसमें जैकलीन फर्नांडीस और सलमान खान डांस कर रहे हैं। गाने में बेस्ट है जैकलीन का पोल डांस। रेमो बताते हैं कि जैकलीन ने खुद उन्हें पोल डांस के लिए कहा था। इसके चलते गाने में जैकलीन ने पोल डांस करके दिखाया। रेमो कहते हैं कि जैकलीन ने गाने में क्या गजब का परफॉर्मेंस दिया है। वहीं जैकलीन बताती हैं कि इस गाने के दौरान उन्हें चोट भी लग गई थी।

संबंधित खबरें

गाने के मेकिंग वीडियो में जैकलीन अपने पैर पर लगी चोट खद कैमरा के सामने दिखाती हैं। जैकलीन ये भी बताती हैं कि पोल डांस करने के लिए लग भग 3 से 4 घंटे तक स्ट्रेचिंग करनी पड़ती है।

बता दें, इस फिल्म के गाने हीरिए का बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है। वीडियो में सेट पर शूटिंग के दौरान सभी मिलकर खूब मस्ती कर रहे हैं। यह गाना रिलीज होते के साथ ही चार्टबस्टर में टॉप पर शुमार हो गया है। फिल्म का गाना दर्शकों को काफी पसंद आया है। अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 34 मिलियन व्यूव मिल चुके हैं।

देखें रेस 3 के सितारों की खूबसूरत तस्वीरें यहां..

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *