Race 3 star Salman Khan give work bobby Deol on one condition – सलमान खान ने बॉबी देओल के सामने रखी थी ये शर्त, ऐसे मिला रेस-3 में काम

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ इन दिनों सुर्खियों में बनीं है। फिल्म की स्टारकास्ट में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल का नाम भी चर्चा में है। माना जा रहा है कि बॉबी देओल के लिए यह फिल्म एक बार से फिल्मी करियर को ट्रैक पर ला सकती है। हालांकि बॉबी देओल को इस फिल्म में काम कैसे मिला इसके पीछे भी बड़ी दिलचस्प कहानी है। इसका खुलासा खुद बॉबी देओल से एक इंटरव्यू में किया है। बॉबी के इंटरव्यू वीडियो को फिल्म कैंपियन नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है।

बॉबी कहते हैं, ”मेरी फिल्म शोल्डर के दौरान रमेश तौरानी चाहते थे कि मैं शर्ट को निकालूं, हालांकि मैं बहुत शर्मीला इंसान हूं इसलिए मैंने यह करने से इंकार कर दिया। एक दिन सलमान खान का मेरे पास फोन आता है और मुझसे पूछते हैं, मामू शर्ट उतारेगा, मैंने कहा हां, मैं सब करुंगा, मुझे काम चाहिए।” बॉबी आगे कहते हैं, ”सलमान खान को रमेश जी ने कहा था कि वह शर्ट नहीं निकालेगा, क्योंकि मैं एक बार इंकार कर चुका था। बॉबी काम के बारे में बात करते हुए कहते हैं, ”मैंने एक दिन सलमान खान ने कहा कि काम चाहिए। तो सलमान ने मुझसे कहा कि जिस वक्त मेरा करियर अच्छा नहीं चल रहा था तो मैं तेरे भाई (सनी देओल) और संजय दत्त के कंधे पर चढ़ गया था तो मैंने कहा मामू मुझे अपने कंधे पर चढ़ा लो।” बॉबी बताते हैं कि मैं और सलमान एक दूसरे को मामू बुलाते हैं।

संबंधित खबरें

फिल्म रेस-3 की स्टारकास्ट की बात करें तो सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड भूमिका में हैं। फिल्म को इस साल ईद के मौके पर यानी की 15 जून को रिलीज किया जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *