Raghu Ram and wife Sugandha took Divorce, This Instagram Picture is the Proof – अलग हुए रघु राम और सुगंधा, अजीबोगरीब तरीके से किया तलाक का ऐलान

एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘रोडीज’ के निर्देशक-प्रोड्यूसर और होस्ट रहे रघु राम का उनकी पत्नी सुगंधा से तलाक हो गया है। इसका ऐलान दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ही तस्वीर को शेयर करते हुए किया है। यह असल में एक कोलाज तस्वीर है जिसे 2 अलग-अलग तस्वीरों को जोड़ कर बनाया गया है। इसमें आप ऊपर रघु और सुगंधा की शादी की तस्वीर देख सकते हैं और नीचे दोनों की वह तस्वीर देख सकते हैं जिसमें दोनों एक दूसरे को मिडिल फिंगर दिखा रहे हैं।

सुगंधा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा रघु यह बहुत खूबसूरत सफर रहा है। यह सारा का सारा। उधर रघु ने भी इसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी। जैसे कि प्यार जो मैं तुमसे करता हूं। जैसे वह मस्ती जो हमने साथ में अब तक की। कुछ भी खत्म नहीं हुआ है। यह बस बदल गया है और नए की शुरुआत हो चुकी है। मालूम हो कि 2 फरवरी 2006 में रघु और सुगंधा की शादी हुई थी। 29 जनवरी को दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया।

बड़ी खबरें

दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट को पढ़कर यह कयास लगाया जा सकता है कि यह तलाक दोनों की आपसी सहमति से हुआ है और आगे भी दोनों तलाक के बाद साथ रहने वाले है। मालूम हो कि रघु राम इन दिनों ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आता है। रघु ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है, हालांकि जिन फिल्मों में उन्होंने लीड रोल में काम किया वह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *