Raid Box Office Collection: Ajay Devgn Movie Finally Reached 100 Crore Mark Know Full Updates – Raid Movie Collection: अजय देगन की फिल्म ने आखिर छू लिया 100 करोड़ का आंकड़ा

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म ‘रेड’ आखिरकार 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब हो गई है। फिल्म ने चौथे हफ्ते के पहले शुक्रवार को आखिरकार 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 100 करोड़ 14 लाख रुपए हो गया है। फिल्म ने इस शुक्रवार को कुल 43 लाख रुपए की कमाई की जिसके बाद वह इस रिकॉर्ड को बना पाने में कामयाब हुई है। इसी के साथ अजय देवगन स्टारर यह फिल्म साल 2018 की चौथी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। फिल्म में अजय देवगन ने एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका निभाई है।

जहां तक बात है इस क्लब में एंट्री लेने वाली अन्य फिल्मों की तो बता दें कि रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’, कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूच की फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” और टाइगर श्रॉफ व दिशा पाटनी की फिल्म “बागी-2” इस क्लब में एंट्री ले चुकी है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 की रिलीज के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अजय देवगन कि फिल्म ‘रेड’ शायद 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो सकेगी लेकिन बेहद धीमी रफ्तार से आगे बढ़ते हुए आखिरकार इस फिल्म ने 100 करोड़ की दहलीज को छू लिया है। फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

संबंधित खबरें

फिल्म में सौरभ शुक्ला निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। इलियाना इससे पहले अजय देवगन के साथ फिल्म ‘बादशाहो’ में भी नजर आ चुकी हैं। साल 1981 की एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘रेड’ की कहानी की बात करें तो ‘रेड’ की कहानी इनकम टैक्स अधिकारी शरद प्रसाद पांडे से प्रेरित है। शरद ने एक व्यापारी इंद्र सिंह के घर पर साल 1981 में छापा मारा था और एक करोड़ 60 लाख रुपए का कैश और सोना जब्त किया था। 18 घंटे कर चली रेड में करीब 45 लोग लगातार नोट गिनते रहे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *