Raid Movie Trailer: Ajay Devgn is back as Income Tax Officer with Ileana DCruz and Saurabh Shukla Movie –

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म RAID का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स डिप्टी कमिश्नर का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनके किरदार का नाम अमय पटनायक होगा। टी-सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। इसका फर्स्ट लुक पोस्टर मंगलवार सुबह ही रिलीज किया गया था और जहां तक बात फिल्म की रिलीज डेट की है तो इसे 16 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

बात करें ट्रेलर की तो अजय देवगन पहले ही तरह एक बार फिर से एक सीरियस और एंग्री यंग मैन के किरदार में हैं। इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं जिन्हें पूरे वक्त इस बात का डर सताता रहता है कि कहीं कभी उनके पति की ईमानदारी उन्हीं के लिए नुकसान का सबब ना बन जाए। सौरभ शुक्ला फिल्म में एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं जो बहुत सारा काला पैसा दबा कर बैठा है और सरकारी अधिकारियों पर जिसका दबदबा चलता है। फिल्म के आखिर में आपको कुछ सीन फिल्म सिंघम की याद दिलाते हैं। हालांकि इस बार मामला उलटा है। अजय देवगन किसी के इलाके में हैं और गांव उनके खिलाफ।

संबंधित खबरें

साल 2017 में अजय देवगन की कुल 2 फिल्में (बादशाहो और गोलमाल अगेन) रिलीज हुई थीं। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। 2018 में रिलीज हो रही अजय देवगन की यह पहली फिल्म है। साथ ही यह पहली बार होगा जब अजय देवगन पर्दे पर इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि इससे पहले हमने ‘सिंघम’ और बाकी फिल्मों में उन्हें पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते देखा है। तो देखना होगा कि दर्शकों को उनका यह नया अवतार कितना पसंद आता है।

PHOTOS: बॉलीवुड में अजय देवगन के पास है सबसे अलग वैनिटी वैन, अंदर ही है जिम

ajay devgn, ajay devgan vanity van, ajay devgan vanity van pics, ajay devgn vanity van price, ajay devgn vanity van luxury, design of ajay devgn vanity van, ajay devgn vanity van images, gym in vanity van

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *