Rakul Preet Singh comment on Tollywood film industry after this Aiyaary actress slammed by telugu film actresses – ‘कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं’ बोलकर घिरीं अय्यारी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह कहती हैं कि उनके साथ कभी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कोई ईशू नहीं हुआ। रकुल कहती हैं कि कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं है। तेलुगू इंडस्ट्री पर ये कमेंट करने के बाद रकुल को कई टॉलीवुड एक्टर्स ने आड़े हाथों लिया। तेलुगू एक्ट्रेस श्रीरेड्डी और माधवी लता को रकुल की कही ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई। इसके चलते ‘ध्रूव’ एक्ट्रेस ने रकुल पर झूठ कहने का आरोप लगाया। माधवी लता ने कहा कि रकुल झूठ कह रही हैं।

इंडिया ग्लिट्स के अनुसार, उन्होंने आगे कहा कि रकुल के ऐसा कहने के पीछे रीजन है ताकि उनसे उनके रोल्स और मौके न छिन जाएं। माधवी ने कहा कि रकुल को इस मेटर में नए एक्ट्रर्स के लिए जागरूकता फैलानी चाहिए ना कि झूठ बोलना चाहिए। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ने कहा कि टॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जो कास्टिंग काउच की वजह हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह चाहें तो ऐसे फिल्म मेकर्स के नाम सार्वजनिक भी कर सकती हैं।

संबंधित खबरें

एक्ट्रेस ने कहा कि रकुल को सच कहना चाहिए और सच का साथ देना चाहिए। बता दें, रकुल अब तक बॉलीवुड में फिल्म ‘यारियां’ और ‘अय्यारी’ में नजर आ चुकी हैं। कुछ वक्त पहले रिलीज हुई अय्यारी में रकुल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट लीड रोल में थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *