rani mukerji shared aditya chopra like only thee F in life, in BFFs with Vogue – पति आदित्य की इस आदत से परेशान रानी मुखर्जी, नहीं चाहतीं आदिरा भी करे ये काम

बॉलीवडु एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हिचकी को लेकर चर्चा में हैं। वह बहुत जल्द बॉलीवुड में इस फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं। वहीं हाल ही में रानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टॉक शो बीएफएफ विद वोग्स में शिरकत करने पहुंचीं, यहां उन्होंने अपनी पसर्नल लाइफ से जुड़ी काफी बातें शेयर कीं। इस दौरान रानी ने बताया कि उनके पति आदित्य चोपड़ा को तीन ‘F’ ही पसंद हैं। जिसमें से एक फूड दूसरा फिल्म और तीसरे का जिक्र वह वहां नहीं कर सकती हैं। इस शो में रानी फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ पहुंची थीं। चैट शो में रानी ने अपनी बेटी आदिरा से जुड़ी भी कई बाते शेयर कीं।

रानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हिचकी के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस टॉक शो के दौरान शो की होस्ट नेहा धूपिया ने एक सेगमेंट के दौरान रानी से आदित्य चोपड़ा की एक ऐसी आदत के बारे में पूछा जो वह आदिरा में नहीं चाहती हैं। इस पर रानी ने कहा, ‘वह नहीं चाहती हैं कि आदिरा आदित्य की खाना खाने की आदत को अपनाए। रानी ने कहा मैं चाहती हूं कि आदिरा एक फूड लवर हो लेकिन वह स्वस्थ्य भी हो। वहीं रानी ने आगे जवाब में कहा क्योंकि मेरे पति को सिर्फ तीन एफ ही पसंद हैं। उन्हें फूड, फिल्म और तीसरे एफ के बारे में मैं यहां बोल नहीं सकती हूं’। उनके इस जवाब को सुनकर नेहा और सब्यसाची जोर से हंसने लगे।

संबंधित खबरें

वो किस्सा जब रानी मुखर्जी से अफेयर के चलते गोविंदा की पत्नी घर छोड़ कर चली गई थीं

इसके साथ ही रानी ने आदित्य से हुई उनकी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया। रानी ने बताया फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी के दौरान उनकी और आदित्य की पहली मुलाकात हुई थी।

रानी ने कहा, ‘उस समय मेरी कोई भी फिल्म अच्छी नहीं चल रही थी और आदित्य को सबने कहा था कि मुझे साइन ना करें लेकिन आदित्य को लगता था कि मैं इस रोल के लिए फिट हूं। उन्हें मुझ पर और मेरे टैलेंट पर भरोसा था’। रानी ने साथ ही बताया कि इस बारे में खुद आदित्य ने मुझसे और मेरी मां से कहा था। उनकी यह बात हमें बेहद पसंद आई थी क्योंकि हमें साफ बोलने वाले लोग काफी पसंद हैं। बता दें रानी की फिल्म हिचकी 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *