Ranveer Singh Deepika Padukone marriage: Deepika Padukone and Ranveer Singh ready To Tie The Knot here is the grand day details of deepika and ranveer – रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की 4 तारीखें आईं सामने!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही दोनों एक्टर्स शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसके चलते खबर थी कि दीपिका की मम्मी और दीपिका अपनी शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं। खबर ये भी थी कि दीपिका और रणवीर की शादी मुंबई के किसी पांच सितारा होटल में होगी। वहीं अब खबर है कि दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख भी तय हो चुकी है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका और रणवीर की फैमिली ने मिलकर दोनों एक्टर्स की शादी की तारीख फिक्स कर कर दी है। रणवीर और दीपिका की शादी के लिए सितंबर और दिसंबर के महीने में 4 तारीखे सामने आई हैं। शादी कौन सी तारीख को होनी है इस फैसले पर अभी रणवीर और दीपिका की सहमती बाकी है। रणवीर दीपिका की शादी में खास गिने चुने महमान ही बुलाए जाएंगे। शादी में नजदीकी रिश्तेदार और खास दोस्तों को बुलाने के लिए लिस्ट भी तैयार की जा चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका और रणवीर चाहते थे कि वह डेस्टिनेशन वेडिंग करें। लेकिन दोनों स्टार्स का परिवार चाहता है कि शादी मुंबई से ही हो। दीपिका-रणवीर के घरवाले नहीं चाहते कि कोई भी खास दीपिका और रणवीर की शादी को मिस करे। मुंबई में शादी होगी तो सब आसानी से वेन्यू में पहुंच पाएंगे।

शादी के लिए मम्मी के साथ शॉपिंग में जुटीं दीपिका पादुकोण!

सोर्स ने बताया, ‘दीपिका-रणवीर की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ की जाएगी। वहीं, शादी किसी हाई-प्रोफाइल वेन्यू जैसे ताज लैंड एंड में की जा सकती है। दीपिका और रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। दीपिका अपनी शादी की तैयारियों में जुट चुकी हैं। इसके लिए दीपिका 2 मार्च को लंदन शॉपिंग के लिए गई हैं।’ इससे पहले दीपिका और उनकी मम्मी को शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था। दीपिका और उनकी मम्मी इस दौरान ज्वैलेरी शॉप पर शॉपिंग करते हुए देखी गई थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *