Raveena Tandon again dance on the song of film Mohra shared video on social media – रवीना टंडन ने फिर बिखेरा ‘मोहरा’ के गाने पर जलवा, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

साल 1994 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रही थी। फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन लीड रोल में थे तो वहीं अभिनेता सुनील शेट्टी, नसीरुद्दीन शाह और परेश रावल अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म में गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘टिप टिप बरसा पानी’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। हाल ही में रवीना टंडन ने एक बार फिर से ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर जलवा बिखेरा है और वीडियो को खुद रवीना ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। रवीना के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दो स्लाइड हैं, एक स्लाइड में फिल्म मोहरा का गाना दिखाया गया है तो वहीं दूसरे पार्ट में ग्रीन कलर के ग्राउन में नजर आ रहीं रवीना उसी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को देखने के बाद फैन्स कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन लिखा, ‘पुराने दिनों का फन’। वीडियो एक दिन में लगभग 1 लाख 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, फाइनली राजकुमारी ने क्वीन का अवतार लिया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे यह गाना बेहद पसंद है और आप मुझे बहुत पसंद है, आप इसमें भी बहुत अच्छी लग रही हैं। एक फैन ने लिखा, समय का आप पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा आप आज भी पहली जैसी ही लगती है। वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, रवीना जी आपके जैसा कोई नहीं है। भावेश कालरा नाम के यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ”यह गाना और यह फिल्म मैं कभी नहीं भूल सकता। आपके डांस स्टेप पागल कर देने वाले हैं। मैं 90 के दशक और बचपन की यादों को बहुत मिस करता हूं। उस समय इस फिल्म को देखना ही फन हुआ करता था।”

रवीना टंडन ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि रवीना को पहचान फिल्म ‘मोहरा’ ने ही दिलाई थी। रवीना फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं। पिछले कई सालों से रवीना किसी फिल्म में नजर आईं। फिल्मों से दूर रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *