Rishi Kapoor will act as a internet rookie in his new film rajma chawal – राजमा चावल और सोशल मीडिया? एक दिलचस्प किस्म की फिल्म में नज़र आएंगे ऋषि कपूर

ऋषि कपूर यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर अपने बेबाक और निर्भीक कमेंट्स के चलते सुर्खियों में भी रहते हैं। उनके ट्विटर अकाउंट का आलम ये है कि अक्सर रणबीर कपूर भी अपने पिता के कमेंट्स और पोस्ट्स के चलते कई बार पब्लिक में बयान देते नजर आ जाएंगे लेकिन अपनी नई फिल्म में ऋषि कपूर अपनी रियल लाइफ से एकदम अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं।

अपनी नई फिल्म ‘राजमा चावल’ में ऋषि कपूर इस फिल्म में मिडिल क्लास पिता के रोल में हैं जिन्हें एहसास होता है कि कैसे सोशल मीडिया और मॉर्डन टेक्नोलॉजी उनके परिवार में घर कर गया है और कैसे नए नवेले सोशल मीडिया एडिक्ट इस पिता की ज़िंदगी की उधेड़बुन अपने बेटे के साथ उनके रिश्तों को प्रभावित करती है।पिता और पुत्र के मॉर्डन डे संबंधों पर आधारित इस फिल्म को लीना यादव ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के बेटे की भूमिका अनिरूद्ध तंवर निभा रहे हैं।

संबंधित खबरें

मॉर्डन डे पिता पुत्र के संबंधों पर आधारित होगी ये फिल्म

लीना यादव ने कहा आज के दौर में ये हमारे समाज की सच्चाई बन चुकी है। हमारे माता पिता या तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं या फिर वे इस माध्यम पर एक्टिव होना चाहते हैं। कारण साफ है, हमारे घरवालों को कहीं न कहीं एहसास हो चुका है कि कम्युनिकेशन का माध्यम सोशल मीडिया की तरफ शिफ़्ट हो गया है और जनरेशन गैप को भरने का इससे बेहतर ज़रिया नहीं दिखाई देता। जब ऋषि कपूर ने इस कहानी को सुना तो वो काफी प्रभावित थे। उन्होंने कहा कि मैं भी एक ऐसा ही पिता था जो अपने विचारों को अपने बच्चों से शेयर करने में मुश्किल महसूस करता था। गौरतलब है कि इस फिल्म का ज़्यादातर हिस्सा चांदनी चौक में शूट हुआ है। इस फिल्म की कहानी और ऋषि का कैरेक्टर काफी हद तक फिल्म के लेखक और उनके अपने पिता के साथ रिश्तों पर आधारित है। लीना यादव इससे पहले पार्च्ड जैसी लीक से हटकर सशक्त फिल्म बना चुकी हैं। ‘राजमा चावल’ फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नज़र आए कई बॉलीवुड सेलेब्स

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *