Rising Star 2 Grand Finale: Alia Bhatt Sing Raazi Song Ae Watan with Shankar Mahadevan – राइजिंग स्टार 2: आलिया भट्ट ने बिखेरा आवाज का जादू, शंकर महादेवन ने दिया साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अदाकारी के मामले में खुद को बखूबी साबित किया है। यही वजह है कि वह इतने कम वक्त में एक बड़ा नाम बना पाने में कामयाब रही हैं। लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि आलिया एक्टिंग के साथ-साथ आवाज की भी जादूगरनी हैं। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन के लिए कलर्स टीवी के रिएलिटी शो राइजिंग स्टार-2 में पहुंचीं। यहां पर उन्होंने अपनी फिल्म राजी का गाना “ऐ वतन” लॉन्च किया। आलिया ने स्टेज पर आकर खुद ये गाना गाया और उनका साथ दिया गायक शंकर महादेवन ने। गाने का वीडियो कलर्स टीवी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

‘राजी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट ने एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं। जो कि पाकिस्तान की जासूसी करने के लिए शादी करके उनके मुल्क में चली जाती है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म के ट्रेलर को महज 6 दिनों में एक करोड़ 59 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को मिला शानदार रिस्पॉन्स यह बता रहा है कि फिल्म को लेकर दर्शकों की जिज्ञासा किस हद तक है। रिलीज से कुछ ही देर बाद यह ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था लेकिन तकरीबन एक हफ्ते बाद भी यह यूट्यूब पर 10वें नबर पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म की कहानी काफी नई है।

बड़ी खबरें

फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विकी कुशाल अहम भूमिका में हैं। इसका निर्देशन किया है मेघना गुलजार ने और यह 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर के साथ जो डिसक्रिप्शन दिया गया है उसमें लिखा- “राज़ी एक युवा लड़की की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसे 1971 में पाकिस्तान भेजा गया था, ताकि वह किसी भी जानकारी को उजागर कर सके, क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध बड़े अंदाज़े में हो रहा था। यह एक साधारण भारतीय लड़की की यात्रा है, असाधारण परिस्थितियों में।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *