Rising Star Season 2 Live Voting Online, 24th Feb 2018 Episode at www.voot.com, Voot App: Live Voting online contestent won audience heart – Rising Star 2 Live Voting Online, 24th Feb 2018 Episode: सिंगर रिचा शर्मा ने दिए सिंगिंग टिप्स, कंटेस्टेंट्स ने अपनी गायिकी से जीता दर्शकों का दिल

Rising Star Season 2, 24th Feb 2018 Episode Live Voting Online:कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिग रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ में शो के कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। शो में आएं सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफार्मेंस दे रहे हैं। फिलहाल शो के ऑडिशन खत्म हो चुके हैं और अब जजों के द्वारा चुने गए कंटेंस्टेट्स के बीच ड्युअल्स की टक्कर हो रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से आए प्रतिभागी जनता के लाइव वोटों के आधार पर चुने गए कुल 31 कंटेस्टेंट अपनी सिंगिंग के जरिए सोच की दीवार उठाने की कोशिश कर रहे हैं। शनिवार के एपिसोड में बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा भी हिस्सा बनीं हैं। रिचा ने शो के कंटेस्टेंट अख्तर भाई और हेमंत को सिंगिंग से जुड़े टिप्स भी दिए।

आज के एपिसोड में हेमंत ब्रजवासी और अख्तर भाई एक साथ परफॉर्मेंस दी। दोनों ही अपनी गायिकी से सोच की दीवार उठाने की कोशिश करते नजर आएं। वहीं आफरीन ग्रुप और ममता ने एक साथ परफॉर्म कर दर्शकों का दिल जीत लिया। दोनों ने ही अपनी गायिकी की मदद से सोच की दीवार उठाने की कोशिश की। शो के जज मोनाली ठाकुर, शंकर महादेवन और दिलजीत दोसांझ बेहद उत्साहित नजर आए रहे हैं । शो के कंटेस्टेंट अंलकार और रिधम ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। अपनी गायिकी से दर्शकों का दिल जीत लिया और दर्शकों ने ताली बजाकर दोनों ही कंटेस्टेंट का स्वागत किया।

बड़ी खबरें

शो में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को आगे ले जाने के लिए उन्हें आपके वोटों की जरुरत होती है। यदि आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को शो में आगे लेकर जाना चाहते हैं तो आप उन्हें वोट कर सकते हैं। वोट करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में वूट एप डाउनलोड करना होगा। वूट एप डाउनलोड करने के लिए आप एंडॉयर्ड यूजर प्ले स्टोर पर जाएं और आईफोन यूजर एप स्टोर पर जाकर एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं। स्मार्टफोन में एप इंस्टॉल होने के बाद आप एप नया अकाउंट बना सकते हैं या फिर फेसबुक के जरिए भी आप लॉग इन कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपने चहेते प्रतिभागी को वोट करने के लिए ‘RISING STAR’ पर जाएं और वहां पर आपको शो के कंटेस्टेंट की तस्वीर नजर आएंगी। जिस कंटेस्टेंट को आप वोट करना चाहते हैं उसकी फोटो पर टैप कर जीताने के लिए ग्रीन स्वाइप करें और डाउन वोट करने के लिए रेड स्वाइप करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *