Rising Star Season 2 LIVE Voting Today Online at Voot App or www.voot.com: Check them here – RISING STAR 2 LIVE VOTING ONLINE: आज आखिरी बार होगी लाइव वोटिंग, जानिए अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट देने का तरीका

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2 ‘ में अपने चहेते कंटेस्टेंट को जीताना हैं तो आपको वोट करना पड़ेगा। शो राइजिंग स्टार में कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला ऑडियशंस की लाइव वोटिंग के जरिए होता है। आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को शो में आगे लेकर जाना चाहते हैं तो जानिए क्या है वोटिंग करने का तरीका। अपने चहेते कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में वूट एप को डाउनलोड करना होगा।

वूट एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करने के लिए एंड्रायड यूजर्स ‘प्ले स्टोर’ पर जाएं और आईफोन यूजर्स ‘एप स्टोर’ पर जाकर एप को डाउनलोड कर सकते हैं। एप्लीकेशन इंस्टॉल होने के बाद आप एप्लीकेशन पर नया अकाउंट बना सकते हैं या फिर अपने फेसबुक आईडी के माध्यम से लॉग इन कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए ‘Rising star’ के ऑप्शन पर जाना होगा,वहां पर आपको शो के कंटेस्टेंट की तस्वीरें नजर आएंगी। यहां आप अपने चहेते कंटेस्टेंट पर टैप करें और उसे जीताने के लिए कंटेस्टेंट की फोटो पर ग्रीन स्वाइप करिए और डाउन वोट करने के लिए आप कंटेस्टेंट की फोटो पर रेड स्वाइप करें।

बड़ी खबरें

फैसला जनता के वोटों के आधार पर किया जाता है। शो में सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कंटेस्टेंट आगे की चुनौती के लिए जाता है जबकि सहसे कम वोट मिलते हैं वह कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाता है। हर शनिवार-रविवार को प्रसारित होने वाले इस सिंगिंग रिएलिटी शो को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। आज के एपिसोड में सात कंटेस्टेंट परफॉर्म कर रहे हैं और इन सात में से केवल पांच कंटेस्टेंट ही शो का हिस्सा रहेंगे जबकि दो कंटेस्टेंट को हमेशा के लिए शो को अलविदा कहना होगा। आज राइजिंग स्टार शो में लाइव वोटिंग का आखिरी दिन है।

शो में सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी अपनी सिंगिंग से दर्शकों का जीता। दिलजीत ने शो के होस्ट से कुछ मजेदार बातें भी शेयर कीं। शो का कॉस्पेस्ट सोच की दीवार उठाना है और इस शो के जरिए केरल के अखिल पिल्ले सोच की दीवार उठाने का प्रयास किया। अखिल ने शो में अपने गायिकी के हुनर से दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश की। अखिल का कहना है कि वह जिस सफलता को पाना चाहते थे वह उन्हें नहीं मिल रही थीं। अखिल जॉब और सिंगिंग के बीच फंस गए थे। वह गायिकी और जॉब के बीच तालमेल नहीं बैठा पा रहे थे, जिसके बाद अखिल को नशे की लत लग गई। अखिल ने कहा, राइजिंग स्टार में सोच की दीवार को उठा पाते हैं तो वह फिर कभी नशा नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *