Saam Daam Dand Bhed Actor Bhanu Uday Not Taking Food From Three Months – इस एक्टर ने तीन महीने से नहीं खाया अनाज, मेकर्स ने कहा था एक महीने में घटाओ वजन

टीवी शो ‘साम दाम दंड भेद’ के लीड एक्टर उदय भान पिछले तीन महीने से लिक्विड डाइट पर हैं। यानि वह कुछ भी खा नहीं रहे हैं और सिर्फ जूस, पानी और बाकी लिक्विड चीजों पर निर्भर हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उदय ने बताया- 8 महीने पहले जब मैंने शो जॉइन किया तो मुझे मेरे किरदार के लिए वजन बढ़ाना था, और बाद में मुझसे कहा गया कि आपको महीने भर के अंदर अपना वजन कम करना होगा। मुझे बड़ी हैरानी हुई कि यह कैसे संभव होगा।

कुछ दिनों तक मैंने योद्धाओं वाली रणनीति अपना कर देखा जिसमें आप दिन भर भूखे रहते हैं और शाम को खाना खाते हैं। इसे कुछ दिन तक आजमाने के बाद मैं पूरी तरह से लिक्विड डाइट पर आ गया। उदय ने बताया कि इतने दिन तक एक ही नियम का पालन करने से अब उन्हें भूख लगना ही बंद हो गई है। जहां तक सेहत की बात है तो उदय कहते हैं वह बिलकुल सेहतमंद महसूस करते हैं और यह अब उनके लिए जिंदगी जीने का एक तरीका बन चुका है।

बड़ी खबरें

बता दें कि टीवी शो साम दाम दंड भेद में उदय भान एक युवा राजनेता के किरदार में हैं। उनके किरदार का नाम विजय नामधारी है और इसी शो में सोनल वेंगुरलेकर फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं। सोन के किरदार का नाम मंदिरा है। शो एक ऐसे युवा नेता की कहानी है जो देखते-देखते युवाओं का आइडल बन खड़ा होता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *