Sacred Games First Look: Saif Ali Khan ready to debute in web world first look of web series released Radhika Apte and Nawazuddin Siddiqui with Saif – सिख पुलिसवाले के किरदार में सैफ, जानें बॉलीवुड के बाद कहां डेब्यू करने जा रहे छोटे नवाब

एक्टर सैफ अली खान यूं तो कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हैं। वहीं अब सैफ एक बार फिर से डेब्यू की तैयारी में हैं। जी हां, सैफ इस बार डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। दरअसल, सैफ जल्द ही एक वेब सीरीज में एक्ट करते हुए दिखेंगे। इसी के साथ ही सैफ अब वेब की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। यह वेब सीरीज नेटफ्लेक्स लेकर आ रहा है, जिसका नाम है, ‘सेक्रेड गेम’। वहीं इस वेब सीरीज का फर्स लुक जारी कर दिया गया है।

‘सेक्रेट गेम’ वेब सीरीज में सैफ के साथ राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर यह वेब सीरीज 8 एपिसोड्स की होगी। नेटफ्लेक्स इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक जारी किया। बता दें, सैफ अली खान इससे पहले फिल्म शैफ में में नजर आए थे। फिल्म में सैफ ने एक शैफ का किरदार निभाया था। इसके लिए सैफ ने कुकिंग भी सीखी थी। वहीं राधिका आप्टे की फिल्म पैडमैन भी हाल ही में रिलीज हुई।

बड़ी खबरें

राधिका ने पहली बार अक्षय के साथ इस फिल्म में काम किया। फिल्म पैडमैन में राधिका अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दें, राधिका पहले भी एक वैब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी पहले वैब सीरीज में काम किया हुआ है। लेकिन सैफ अली खान के लिए डिजिटल प्लैटफॉर्म नया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *