Saif Ali Khan Playing Gully Cricket and Kareena Kapoor, Taimoor Ali Khan Enjoying Matinee Show – वीडियो: राजस्थान में गली क्रिकेट खेल रहे सैफ अली खान, तैमूर और करीना कपूर बने ऑडियंस

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कप्तान’ की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। सैफ के साथ उनके छोटे नवाब तैमूर अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान भी गई हुई हैं। करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर अली खान कल उदयपुर के लिए रवाना हुए। वायरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आप पूरे परिवार को साथ में मस्ती करते देख सकते हैं।

वीडियो में सैफ अली खान सड़कों पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी करीना कपूर खान बेटे तैमूर को गोद में लिए खड़ी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो देख कर लगता है कि यह पहाड़ों के करीब का नजारा है और सैफ अली खान शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वह कई छोटे-छोटे बच्चों के साथ खेल रहे हैं। सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘बाजार’ में नजर आएंगे और करीना कपूर खान की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ प्रेग्नेंसी के बाद उनकी पहली फिल्म होगी।

बड़ी खबरें

‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर के अलावी सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी और यह फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि प्रेग्नेंसी के बाद से करीना कपूर की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। बात करें यदि सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म शेफ में नजर आए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में नजर आएंगे। सैफ अली खान की यह पहली वेब सीरीज होगी।

श्रीदेवी से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *