Salman got emotional after getting a message from father Salim Khan – पिता सलीम खान का ये मैसेज देखकर सेट पर ही इमोश्नल हो गए सलमान, देखें वीडियो

सलमान खान अपने परिवार को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं। वे अपने कई बयानों में अपने परिवार के महत्व के बारे में बात करते हुए देखे जा सकते हैं। हाल ही में सलमान अपने पिता के साथ बीजेपी के कई राजनेताओं से मिलने भी पहुंचे थे। फादर्स डे के मौके पर सलमान को उनके पिता ने ही इमोश्नल कर दिया। दरअसल सलमान, दस का दम के एक एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान उन्हें अपने पिता की तरफ से एक वीडियो मैसेज मिला। सलीम खान ने सलमान को ये मैसेज फादर्स डे के चलते भेजा था।

सलमान को जब पता चला कि उनके पिता ने फादर्स डे के अवसर पर उन्हें मैसेज किया है तो वे थोड़े हैरान हुए। सलीम खान ने इस मैसेज में कहा कि ‘बेटे और बाप के रिश्ते को परिभाषित नहीं किया जा सकता है। फादर्स डे पर मैं अल्लाह से सलमान के लिए सिर्फ एक ही प्रार्थना करूंगा कि वह उसे सेहत और इज्जत दे, पैसे हम खुद कमा लेंगे।’ अपने पिता के इस मैसेज को सुनने के बाद सलमान काफी इमोश्नल हो गए थे।

संबंधित खबरें

गौरतलब है कि सलमान 9 सालों बाद दस का दम कर रहे हैं। इससे पहले वे इस शो के दो सीज़न कर चुके हैं। इससे पहले इस शो में रेस 3 की पूरी स्टारकास्ट ने भी हिस्सा लिया था। रेस 3 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान खान के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम अहम भूमिकाओ में हैं। रेस 3 को यूं भी बॉबी देओल की कमबैक फिल्म माना जा रहा है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स फिल्म की मार्केटिंग में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रेस 3 के टीज़र, ट्रेलर, डायलॉग्स से लेकर सॉन्गस भी काफी समय से ट्रेंड में है और फिल्म के निर्माता दर्शकों में फिल्म को लेकर इस रूझान को ज्यादा से ज्यादा भुनाना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई सिनेमाघरों में रेस 3 के शो सुबह 7 बजे से ही शुरू हो जाएंगे, आमतौर पर फिल्में सुबह 8 या 9 बजे के शो के साथ शुरू होती है लेकिन इस फिल्म के उत्साह को देखते हुए कई सिनेमाघरों के मालिक सुबह 7 बजे ही शो शुरू करेंगे।

डब्बू अंकल का सपना हुआ पूरा, गोविंदा से की मुलाकात

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *