Salman Khan Bodyguard Shera Earnings, Monthly and Annual Salary with Full Profile Details – जानिए एक महीने में कितना कमाता है सलमान के साथ साये की तरह चलने वाला उनका बॉडीगार्ड ‘शेरा’

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर की कोर्ट ने पांच साल के लिए जेल की सजा सुना दी। गुरुवार दोपहर कोर्ट ने यह फैसला 19 साल पुराने “काला हिरण शिकार” मामले में सुनाया। कोर्ट पहुंचने से लेकर पेशी के बाद वहां से निकलने तक सलमान खान का बॉडीगार्ड ‘शेरा’ लगातार उनके साथ था। यदि आप ‘शेरा’ के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा पिछले 20 साल से सलमान के साथ साये की तरह रहता है और उनका सबसे करीबी बॉडीगार्ड है। सलमान कहीं भी जाएं शेरा उनसे कई घंटे पहले पहुंच कर उस पूरे इलाके को छान कर सलमान की सुरक्षा की तसल्ली करता है।

सलमान और शेरा के बीच का रिश्ता इतना गहरा है कि दबंग खान ने साल 2011 में आई फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ शेरा के नाम कर दी थी। सलमान खान को जेल की सजा सुनाए जाने के बाद ज्यादातर लोग इस बात को सोचकर परेशान हैं कि यदि सलमान 5 साल के लिए जेल जाएंगे तो शेरा का क्या होगा? आपको बता दें कि सलमान खान के बेहद करीबी शेरा की सालाना तनख्वाह करीब 2 करोड़ रुपए हैं। दबंग खान की मेहरबानी से शेरा के अकाउंट में हर महीने 16 लाख रुपए आ जाते हैं। इससे एक बात तो साफ है कि शेरा को किसी तरह की आर्थिक दिक्कत नहीं होने वाली है।

बड़ी खबरें

PHOTOS: काली शर्ट और काले चश्मे में कोर्ट पहुंचे सलमान, साए की तरह साथ रहे शेरा

salman khan, salman khan latest news, salman khan zamanat, salman khan news, salman khan bail, salman khan verdict Salman Khan Bail Plea: सुपरस्टार सलमान खान। (फाइल फोटोः पीटीआई)

सलमान खान जब गुरुवार को जोधपुर कोर्ट पहुंचे तो इसका सीधा प्रसारण तमाम टीवी चैनलों पर किया जा रहा था। उस वक्त भी लोगों ने देखा कि सलमान ने गाड़ी रुकने के बाद उसका दरवाजा तो खोल दिया लेकिन वह तब तक गाड़ी से बाहर नहीं आए जब तक शेरा गाड़ी के पास नहीं पहुंच गया। इससे यह बात तो साफ हो जाती है कि सलमान शेरा पर किस हद तक भरोसा करते हैं। मालूम हो कि इसी मामले में एक्टर सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे, तब्बू, नीलम और एक स्थानीय निवासी दुष्यंत सिंह को कोर्ट ने बरी कर दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *