Salman khan follows only three people on instagram – सिर्फ़ 3 लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं सलमान और ये लिस्ट वाकई दिलचस्प है

सलमान खान का इंस्टाग्राम पेज बेहद दिलचस्प है। इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार सलमान के 16 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन वे कुछ गिने चुने लोगों को ही फॉलो करते हैं। कुछ महीने पहले तक सलमान सिर्फ दो ही लोगों को फॉलो करते थे। उनमें  एक अकाउंट तो कैटरीना कैफ की बहन, इसाबेल कैफ का है। सलमान के कई फैंस उनके फॉलोइंग पैटर्न को देखकर काफी हैरान हुए थे और अब लंबे समय बाद सलमान की इंस्टाग्राम लिस्ट में एक और नाम आ जुड़ा है और वो हैं  उनकी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर।

हाल ही में सलमान की इंस्टाग्राम लिस्ट में लूलिया शामिल हुई हैं।

गौरतलब है कि सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप की अफवाहें पिछले कुछ सालों से चलती आ रही हैं। इससे पहले जब लूलिया से उनकी पर्सनल लाइप के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वे कभी सलमान खान के बारे में बात नहीं करेंगी क्योंकि वे अपनी पर्सनल लाइफ को अपने तक ही सीमित करना पसंद करती हैं। कम से कम प्यार के मामलों को पाक साफ रहने देना चाहिए। वे अपने और सलमान के बारे में फैलती अफवाहों से वाकिफ हैं और ज्यादातर अफवाहों को निराधार मानती हैं। वे सलमान की काफी इज्जत करती हैं और अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में ज़्यादा कुछ कहना नहीं चाहेंगी।

संबंधित खबरें

सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप की अफवाहें पहले भी मीडिया में आती रही हैं।

वहीं प्रोफेशनल लाइफ की अगर बात की जाए तो सलमान काफी बिजी चल रहे हैं। वे अपनी फिल्म रेस 3 की मार्केटिंग में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते और 15 जून को रिलीज़ हो रही इस फिल्म को शानदार ओपनिंग मिलने की संभावना है। वहीं सलमान के साथ ही इस फिल्म से बॉबी देओल की बॉलीवुड में सेकेंड पारी की भी शुरूआत होने जा रही है।  रेस 3 को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में सलमान के साथ ही अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, साकीब सलीम और डेजी शाह जैसे सितारे नजर आएंगे।

रेस 3 की पार्टी में कुछ यूं नज़र आए सितारे

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *