Salman Khan production film loveratri teaser released – सलमान के जीजा की फिल्म का टीज़र जारी, गुजरात और लंदन की वादियों में रोमैंस करते नज़र आएंगे आयुष और वरीना

सलमान खान आजकल बेहद बिज़ी हैं। उनकी फिल्म रेस 3 कल रिलीज़ हो रही है, टीवी रियेल्टी शो ‘दस का दम’ में भी वो लंबे समय बाद वापस लौटे हैं और साथ ही साथ उन्होंने कई नए सितारों को भी बॉलीवुड में लॉन्च करने की ज़िम्मेदारी उठाई हुई है। इसी सिलसिले में उनके प्रोड्क्शन बैनर तले बनी एक नई फिल्म लवरात्रि का टीज़र जारी किया गया है। इस फिल्म में उनके जीजा और बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करते नज़र आएंगे वहीं फिल्म की अदाकारा वरीना हुसैन की भी ये पहली फिल्म होगी।

एक मिनट के इस टीज़र में बैकग्राउंड आवाज़ सलमान खान की ही सुनाई पड़ती है। लंदन और गुजरात के कई खूबसूरत लोकेशंस पर गरबा खेलते और मस्ती करते आयुष और वरीना देखे जा सकते हैं। सलमान ने इस टीज़र को रिलीज़ करने के साथ ही तीन ट्वीट किए। सलमान की इस फिल्म के टीज़र में उनकी मां सलमा खान का नाम प्रोड्यूसर के तौर पर दिखाई देता है।  इस फिल्म के साथ ही अभिराज मीनावाला भी अपनी निर्देशन पारी की शुरुआत करेंगे। अभिराज इससे पहले अली अब्बास जफ़र को असिस्ट कर चुके हैं। अली अब्बास जफर सलमान के साथ मिलकर कुछ हिट फिल्में दे चुके हैं।

संबंधित खबरें

ये दिलचस्प है कि अपनी शादी से कुछ ही दिनों पहले दिए गए एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने कहा था कि ‘बॉलीवुड में काम करना मेरा सपना है, लेकिन मैं अपनी शर्तों पर काम करना चाहता हूं। ये गलतफहमी ही है कि सलमान खान मुझे लॉन्च करने वाले हैं। उम्र भी मेरे साथ हैं और अगर भगवान की कृपा रही तो मैं बॉलीवुड में अपना रास्ता तलाशने में ज़रूर कामयाब रहूंगा। फिलहाल मैं एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहा हूं।’ आखिरकार आयुष को सलमान का सहारा लेना ही पड़ा। इस फिल्म की शूटिंग लंदन और गुजरात के कुछ हिस्सों में हुई है। लवरात्रि को सलमान खान ने अपने बैनर सलमान खान फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 5 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *