Salman Khan Race 3 trailer is trending top on youtube – सलमान की ‘RACE- 3’ को मिल रहे ताबड़तोड़ व्यूज, एक दिन में मिले इतने मिलियन व्यूज

सुपरस्टार सलमान खान और बॉबी देओल की कमबैक फ़िल्म ‘रेस 3’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और पिछले दो दिनों से ये यूट्यूब के टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। ट्रेलर के रिलीज़ से पहले सलमान ने अपने प्रशंसकों में उत्सुकता जगाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी, इसका एक कारण ये भी हो सकता है कि सलमान खुद टिप्स फ़िल्म्स के साथ इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं। दर्शकों में उत्सुकता बनाए रखने के लिए उन्होंने पहले फ़िल्म ‘रेस’ का और फिर ‘रेस 2’ का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

सलमान खान इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर भी हैं

फिल्म में सलमान खान के अपोज़िट जैकलीन फर्नांडिस नज़र आएंगी। यह रेस फ्रैंचाइज़ी की उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले जैकलीन ‘रेस 2’ में भी नज़र आ चुकी हैं। सलमान-जैकलीन के अलावा फ़िल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। रेस 3 के ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ पचास लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और इस ट्रेलर के कई और दिनों तक वायरल रहने की संभावना है।

संबंधित खबरें

रेस 3 का ट्रेलर सिर्फ अपने धांसू डायलॉग्स के लिए ही नहीं बल्कि खतरनाक एक्शन सीन्स और स्टंट्स के लिए भी चर्चा में है। इस फ़िल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। रेस 3 इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *