Sasural Simar Ka Actress Dipika Kakar set for debut in bollywood with JP Duttas film Paltan – ‘पलटन’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ‘ससुराल सिमर का’ की यह एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ से फेमस होने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अब बड़े पर्दे पर हाथ आजमाने जा रही हैं। वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसका खुलासा खुद दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने खुलासा किया कि वह अपकमिंग फिल्म ‘पलटन’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। पलटन जेपी दत्ता की फिल्म है, जिसमें हर्षवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, गुरमीत चौधरी और सिद्धांत कपूर जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं।

दीपिका ने एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि मेरी पहली फिल्म जेपी दत्ता के साथ है। ‘पलटन’ का हिस्सा बनना बहुत ही सम्मान की बात है’। इस फोटो पर दीपिका को उनके फैन्स बॉलीवुड एंट्री के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बड़ी खबरें

खबरों की मानें तो फिल्म में दीपिका एक्टर गुरमीत चौधरी के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले काफी समय से चल रही है। जेपी दत्ता इससे पहले एल ओ सी कारगिल, बॉर्डर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है। जिसमें दीपिका के साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और सोनल चौहान भी लीड रोल में नजर आएंगी।

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर की बोल्ड फोटो, फैन्स ने दे डाली वजन कम करने की सलाह

दीपिका टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं वह कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। दीपिका इन दिनों कलर्स चैनल के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में कॉमेडी करती दिखाई दे रही हैं। वह इससे पहले स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो नच बलिए सीजन 8 में कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दी थीं। दीपिका ने कलर्स चैनल के धारावाहिक ससुराल सिमर का से फेम हासिल किया था। वह इस शो में सिमर के मुख्य किरदार में थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *