Saumya Tondon took fitness challenge and posted it on social media – ‘अनीता भाभी’ ने भी लिया फिटनेस चैलेंज, केंद्रीय मंत्री ने भी की सौम्या टंडन के वीडियो की तारीफ –

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज में कई मशहूर हस्तियां शुमार हो गई हैं। विराट कोहली के बाद अब भाभी  जी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन ने भी इस चैलेंज में हिस्सा लिया है। उन्होंने फेसबुक पर जिम में प्लैंक करते हुए अपना वीडियो डाला है। केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने सौम्या का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि फिटनेस चैलेंज कैंपेन शेयर करने और लोगों को इंस्पायर करने के लिए शुक्रिया।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ फिटनेस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ट्विटर पर मुहिम चला रहे हैं। राठौड़ ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ हैशटैग से ट्विटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। 22 मई को शेयर किए गए इस वीडियो में वे अपने ऑफिस में पुशअप्स लगाते नजर आ रहे थे। इस चैलेंज के लिए उन्होंने सिनेमा और खेल जगत की कई हस्तियों से इस मुहिम में शामिल होने की अपील की थी। वीडियो के साथ उन्होंने विराट, साइना नेहवाल और रितिक को चैलेंज किया था। विराट कोहली ने इस चैलैंज को पूरा किया था और पीएम मोदी, अनुष्का शर्मा और एम एस धोनी को चैलेंज दिया था। इसके जवाब में पीएम मोदी ने कोहली का चैलेंज स्वीकार कर लिया है। इस चैलेंज को स्वीकार करते ही राहुल गांधी ने भी पीएम को पेट्रोल के दाम घटाने का चैलेंज दिया। वहीं प्रेस स्वतंत्रता को लेकर भारत की रैकिंग में गिरावट जैसे कुछ सवाल भी राज्यवर्धन राठौड़ से लोगों ने पूछे।

दिव्यांका और शरद के रिश्ते में आखिर दरार की वजह क्या थी?

राठौड़ एथेंस ओलिंपिक 2004 के रजत पदक विजेता और सेना में कर्नल रहे हैं। राठौड़ की इस मुहिम को ट्विटर पर लोगों ने काफी सराहा है। हालांकि कई लोग राठौड़ से कई तीखे सवाल भी पूछ रहे हैं, मसलन ये घटना  अप्रैल में मन की बात में मोदी ने अक्षय कुमार की मिसाल देकर लोगों से फिट रहने की अपील की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *