Shah Rukh Khan Got Rakesh Sharma Biopic Salute from Aamir Khan, Here is the Big Switch – आमिर खान नहीं अब शाहरुख खान निभाएंगे राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में लीड रोल?

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की जगह अब आपको जल्द ही सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म ‘सैल्यूट’ में राकेश शर्मा का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। जी हां, खबरों की मानें तो आमिर खान ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है और अब इस फिल्म में अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार शाहरुख खान निभाते नजर आएंगे। राकेश शर्मा की यह बायोपिक फिल्म महेश मथाई के निर्देशन में बन रही है और इसका फर्स्ट लुक अभी जारी नहीं हुआ है।

एक इवेंट में जब शाहरुख खान के इस फिल्म में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि इस वक्त वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ पर फोकस करना चाहते हैं। शाहरुख ने कहा कि उन्होंने कई निर्माता-निर्देशकों से मुलाकात की है लेकिन अभी किसी फिल्म के लिए हां नहीं कहा है। इधर एक अखबार ने रिपोर्ट्स के हवाले से लिखा है कि शाहरुख खान ने फिल्म सैल्यूट में काम करने के लिए हां कर दी है।

बड़ी खबरें


खबरें यह भी हैं कि शाहरुख खान का नाम निर्माता को आमिर ने ही सजेस्ट किया था। जहां तक इस फिल्म की शूटिंग की बात है तो माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरू हो जाएगी। फिलहाल शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो को लेकर एक्साइटेड हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे और जहां तक बात फिल्म में लीड एक्ट्रेसेज की है तो कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *