shahid kapoor and mira rajput are going to leave the juhu house to avoid prostitutes – घर के आसपास वेश्यावृत्ति, घर छोड़ने के लिए मजबूर हुए शाहिद कपूर और पत्नी मीरा!

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं अब उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद और मीरा राजपूत एक ऐसी परेशानी में पड़ गए हैं जिसकी वजह से उन्हें अपने घर को छोड़ने तक का फैसला करना पड़ गया है। खबरों की मानें तो शाहिद और मीरा अपने जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट को छोड़ने पर मजबूर हैं इसकी वजह ये है कि ये इलाका वेश्यावृत्ति के लिए जाना जाता है। इसी वजह से दोनों ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया है।

शाहिद ने यह अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था। उस समय शाहिद बैचलर थे। बता दें शाहिद के घर से सिर्फ आधे किलो मीटर की दूरी पर जुहू बीच है। इसके आस-पास के इलाके में सेक्स वर्कर्स का व्यापार होता है। खबरों की मानें तो सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों पर खड़े रहते हैं, जिसकी वजह से अब शाहिद को इस इलाके में रहना कठिन लग रहा है। शाहिद को अब अपने परिवार के साथ यहां रहना काफी मुश्किल भरा लग रहा है। इसी वजह से अब शाहिद ने घर बदलने का फैसला कर लिया है। वह बहुत जल्द पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ बांद्रा में शिफ्ट हो सकते हैं। माना जा रहा है कि वह वहां एक फ्लैट में शिफ्ट होंगे।

संबंधित खबरें

शाहिद कपूर के साथ पहली बार रैंप पर उतरीं पत्नी मीरा राजपूत, देखें तस्वीरें

बता दें हाल ही में शाहिद कपूर संजय लीला भंसाली के फिल्म पद्मावत में नजर आए हैं। वह इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में थे। फिल्म में शाहिद मेवाड़ के राजा रतन सिंह के किरदार में थे। दर्शकों को फिल्म में शाहिद की एक्टिंग काफी पसंद आई है। वहीं वह मीरा के साथ लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर भी नजर आ चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *