Shahid Kapoor reveals how Mira rajput react after watching film padmaavat – पद्मावत: जब मीरा राजपूत ने देखी फिल्‍म, ऐसा था शाहिद कपूर की पत्‍नी का रिएक्‍शन

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में थे। इस फिल्म में शाहिद मेवाड़ के राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ सेलिब्रिटी से लेकर आम जनता भी कर रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया कि जब उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने यह फिल्म देखी तो उनका कैसा रिएक्शन था। शाहिद ने कहा कि मीरा ने फिल्म देखने के बाद मुझे गले लगा लिया था। शाहिद का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मीरा ने मुझे काफी सपोर्ट किया। उनके बिना मैं यह फिल्म नहीं कर पाता।

शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मैंने मीरा से कहा था कि मैं एक रिस्क ले रहा हूं लेकिन मुझे यह चैलेंज लेना है। इस फिल्म ने करीब डेढ़ साल की लंबा समय लिया है। इस दौरान मीरा ने मुझे हर समय सपोर्ट किया। मुझे याद है फिल्म देखने के बाद मीरा ने मुझे गले लगा लिया था और कहा था..आई एम प्राउड ऑफ यू। यह बहुत कठिन है लेकिन मुझे पसंद आया जो तुमने किया। इस फिल्म में निभाया गया यह किरदार तुम्हारी बेस्ट परफॉर्मेंस है’। यहां शाहिद ने कहा, ‘अब सब लोग यह फिल्म देख रहे हैं और मेरी तारीफ करते हुए लोग मुझे प्यार दिखा रहे हैं’।

पद्मावत देखने के बाद शाहिद कपूर भूले करणी सेना की टेंशन और मीरा संग दिखाया अपना स्वैग- PHOTOS

शाहिद ने इंटरव्यू में मीरा की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘इस पूरी फिल्म के दौरान मीरा ने मुझे काफी सपोर्ट किया। यह एक ऐसी फिल्म थी जिसमें किरदार की काफी डिमांड थी। इस फिल्म के फाइनल शॉट से पहले काफी तैयारी करनी पड़ती थी। फिल्म का पूरा सफर काफी थका देने वाला था, लेकिन मीरा ने मुझे हर समय सपोर्ट किया। वह मेरे लिए दीवार की तरह खड़ी रही। मैं उसके बिना यह कभी नहीं कर पाता’।

शाहिद ने यहां ये भी कहा कि, ‘जब मैंने फिल्म साइन की थी तब मुझे लगा था कि कहीं मेरा किरदार साइड लाइन ना हो जाए। फिल्म में दीपिका और रणवीर की जोड़ी थी लेकिन मुझे संजय लीला भंसाली पर भरोसा था और मुझे उनके साथ काम करना था। मैंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हांमी भर दी थी’। बता दें संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 25 जनवरी को काफी विरोध झेलने के बाद रिलीज हुई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *