Shahrukh Khan Refused Several Scripts Offered from Sanjay Leela Bhansali in Last Few Months – कई बार संजय लीला भंसाली का ऑफर ठुकरा चुके हैं शाहरुख खान!

विवादों के एक लंबे दौर से गुजरने के बाद भी निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म के बारे में पहले इस तरह की खबरें आई थीं कि रणवीर सिंह से पहले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। अब डीएनए की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान संजय लीला भंसाली की कई फिल्मों के ऑफर अब तक ठुकरा चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ महीनों में संजय लीला भंसाली शाहरुख खान के पास कई तरह की स्क्रिप्ट लेकर जाते रहे हैं लेकिन शाहरुख ने हर बार उन्हें बड़ी शालीनता के साथ मना कर दिया है। ऐसे में जो लोग भंसाली के निर्देशन में शाहरुख को काम करते देखना चाहते हैं उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो शाहरुख बहुत जल्द फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म की टीजर वीडियो जारी किया जा चुका है।

बड़ी खबरें

फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे। आनंद एल. राय निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर आना अभी बाकी है। शाहरुख खान की 2018 में रिलीज होने जा रही यह पहली फिल्म होगी। 2017 में शाहरुख खान की कुल 2 फिल्में रिलीज हुईं जिनमें से एक ही अच्छा बिजनेस कर सकी। फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज हुई फिल्म रईस ने जहां अच्छा बिजनेस किया और 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब रही वहीं फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने कुछ खास बिजनेस नहीं किया।

Shahrukh Khan House, Shahrukh Khan Mannat, Shahrukh Khan Bunglow, Shahrukh Khan Building, Shahrukh Khan Mannat Facts, Mannat Facts and Figures, Shahrukh Khan House Interesting Facts, Shahrukh Khan House Pictures, Shahrukh Khan Mannat Unknown Facts, Mannat Unknown Interesting Facts, Shahrukh Khan, Shahrukh Khan Images, Mannat Unknown Facts, Mannat Images, Mannat HD Pictures, Mannat Inside Images

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *