Shakti Astitva ke Ehsaas Ki actress Rubina Dilaik shot with 70 real kinnars roped in to shoot the traditional Aravan Puja in show – शक्ति अस्तित्व के एहसास की: 70 असली किन्नरों के साथ शूट हुआ सीक्वेंस, एक्ट्रेस को लगा चैलेंज

कलर्स चैनल के फेमस शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसकी वजह शो में आए दिन आने वाले इंट्रस्टिंग ट्विस्ट हैं। इस शो के जरिए निर्माता ने समाज में किन्नरों के प्रति लोगों की मानसिकता को बदलने की कोशिश की है। शो की लीड एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक किन्नर की भूमिका में नजर आ रही हैं। शो में उनके किरदार का नाम सौम्या है। रुबीना बहुत जल्द शो के एक सीक्वेंस के लिए असली किन्नरों के साथ परफॉर्म करती नजर आएंगी। वह शो में अरावन पूजा करने वाली हैं। इस सीक्वेंस के लिए रुबीना एक दो नहीं बल्कि पूरे 70 किन्नरों के साथ परफॉर्म करने वाली हैं।

शो में सौम्या और हरमन के बीच के रोमांस को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसमें आने वाले नए ट्विस्ट में सौम्या को अरावन पूजा करते दिखाया जाएगा। हाल ही में रुबीना ने इस शो से जुड़ी एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

बड़ी खबरें

इसमें वह बनारसी साड़ी पहने सजी-धजी दिखाई दे रही हैं। वह इस वीडियो में डांस की प्रेक्टिस करती नजर आई हैं। शो के इस सीन को रियल लुक देने के लिए इसमें असली किन्नरों को लिया गया है।

टीवी की किन्नर बहू ने शेयर की ऐसी फोटो की हो गईं ट्रोल, इंस्टाग्राम यूजर्स बोले- ‘शर्म करो’

शो की कहानी के मुताबिक हरमन ने सौम्या को किन्नर होने के बावजूद अपनाया है, लेकिन वह उसके अरावन पूजा करने के खिलाफ है। वहीं सौम्या उसकी बात नहीं मानती हैं वह यह पूजा करती है। वहीं इस सीन की शूटिंग के बारे में रुबीना ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘भगवान की पूजा किन्नर समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण रस्म है, जिसमें किन्नर भगवान से अगले जन्म में महिला के रूप में पैदा होने की प्रार्थना करती हैं। असली में इस समुदाय के लोगों के साथ शूटिंग करना काफी चुनौतीपूर्ण और प्रेरणादायक था। अभी तक शूट हुए इस शो के सभी सीन में यह सबसे महत्वपूर्ण और चैलेंजिंग थे’।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *