Shree Devi Kapoor Funeral, Sridevi Kapoor Funeral Video, Shri Devi Death Video News in Hindi: Anupam Kher on Shree Devi Kapoor Funeral says its unbelievable – श्रीदेवी की मौत: जब अनुपम खेर ने पत्रकारों से पूछा- मैं यहीं रहता हूं, चाय-पानी भिजवाऊं क्या

श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पूरे देश को ‘सदमा’ दे गई है। वहीं अब तक बॉलीवुड सेलेब्स को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि जो ‘चांदनी’ कल तक कभी ‘हवा-हवाई’, तो कभी ‘मॉम’ बनकर सबका दिल छू रही थी, अब वह नहीं रहीं। श्रीदेवी के आसपास कई बॉलीवुड सेलेब्स का घर है। एक्ट्रेस तब्बू भी उनके घर के करीब रहती हैं। वहीं एक्टर अनुपम खेर भी श्रीदेवी के पड़ोसी हैं। श्रीदेवी के साथ अनुपम खेर अब तक करीब 16 फिल्मों में काम कर चुके हैं। श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने जहां पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है।वहीं अनुपम खेर भी इस खबर से अब तक हैरान हैं।

श्रीदेवी के घर से अपने घर के रास्ते जाते वक्त अनुपम खेर का सामना मीडिया से हुआ। इस दौरान अनुपम खेर ने मीडिया वालों से पूछा कि वह काफी लंबे वक्त से यहां बैठे हुए हैं, क्या वह उनके लिए कुछ कर सकते हैं। इस दौरान अनुपम खेर ने पत्रकारों से पूछा-मैं यहीं रहता हूं, क्या चाय पानी भिजवाऊं? इस पर मीडिया वालों ने अनुपम का शुक्रिया अदा कर ना में जवाब दिया। इसके बाद श्रीदेवी की मौत से दुखी अनुपम खेर वहां से जाने लगे। बाद में अनुपम खेर ने वहां से जाने से पहले कहा कि उन्हें बड़ा अजीब लग रहा है कि कल तक जो सितारा यहां मौजूद था वह अब नहीं है। उनके बारे में अचानक ‘थी’ कहना अजीब लग रहा है।

संबंधित खबरें

Sridevi Funeral: अलविदा चांदनी, पति ने दी मुखाग्‍नि, शाहरुख, अमिताभ, अनिल अंबानी सहित कई सेलेब्स रहे मौजूद

बता दें, श्रीदेवी की मौत दुबई में शनिवार रात को हो गई थी। वहीं मंगलवार रात को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अनिल अंबानी के चार्टर प्लेन से लाया गया। इसके मुंबई में अगले दिन (बुधवार) सुबह श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलीब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। बाद में मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *