Shree Devi Kapoor Funeral, Sridevi Kapoor Funeral Video, Shri Devi Death Video News in Hindi: sridevi shocking death funeral amitabh bachchan tweet very emotional – Sridevi Funeral: श्रीदेवी को यादकर बेहद भावुक हुए अमिताभ! लिखा- वापस आ जाओ

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की अकस्मात मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया। वहीं, अमिताभ बच्चन ने एक भावुक कर देने वाला ट्वीट किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”वापस आ जाओ, वापस आ जाओ, बस वापस आ जाओ.. टू लव।” 72 घंटे के लंबे इंतजार के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लोखंडवाला स्थित उनके घर ‘ग्रीन एकर्स’ मंगलवार की रात करीब 10.30 बजे के आसपास पहुंचा। श्रीदेवी की मौत से कुछ समय पहले ही महानायक ने ट्वीट कर लिखा था – न जाने क्यों, एक अजीब-सी घबराहट हो रही है।

अमिताभ बच्चन ने 26 फरवरी की देर रात ट्वीट किया। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को 23 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया, जिनमें  ‘खुदा गवाह’, ‘आखिरी रास्ता’ और ‘जानी दोस्त’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। श्रीदेवी के निधन ने बॉलीवुड की होली की रंगत को भी फीका कर दिया है। श्रीदेवी की दोस्त और अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपने घर पर होने वाली होली पार्टी को कैंसिल कर दिया है। वहीं, फिल्म ‘102 नॉट’ के डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने भी फिल्म ‘टाइटल सॉन्ग’ की शूटिंग को रद्द कर दिया था। श्रीदेवी के निधन की खबर आने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियां बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर के घर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचीं।

संबंधित खबरें

ridevi, sridevi kapoor, sridevi kapoor funeral, shree devi, shree devi funeral, shree devi kapoor, shri devi, shri devi funeral, shri devi latest news, shree devi funera दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी।

श्रीदेवी दुबई में एक फैमिली वेडिंग का हिस्सा श्रीदेवी बनने के लिए गई थीं। वहां बीते शनिवार देर रात उनका होटल के बाथ टब में गिरने से निधन हो गया।। शादी में श्रीदेवी के साथ पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी नजर आई थीं, जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग के कारण शादी समारोह में शामिल नहीं हो सकी थीं। शादी के बाद खुशी कपूर और बोनी कपूर वापस भारत लौट आए थे। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए दोबारा दुबई गए थे। कहा जा रहा है कि बोनी कपूर श्रीदेवी को डिनर पर ले जाने वाले थे, जबकि नियति को कुछ और ही मंजूर था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *