Sonam in Cannes celebrates the celebration of this special style – कान्स में सोनम ने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट की शादी की खुशी

quit

शादी के बाद भी सोनम कपूर ने कान फिल्म फेस्टिवल में जाने का प्लान नहीं कैंसिल किया था। यहां तक की सोनम कपूर फ्रांस में अपने लुक और फैशन सेंस से क्रिटिक्स का भी दिल जीतने में कामयाब रही हैं। सोनम कपूर की शादी कान्स से कुछ दिनों पहले ही हुई है, ऐसे में सोनम कपूर जिस कॉस्मेटिक ब्रॉन्ड के साथ एसोसिएट हैं, उसने कान्स में सोनम कपूर के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने का प्लान किया था। सोनम कपूर ने कान फिल्म फेस्टिवल में L’Oréal Paris की ब्रॉन्ड एंबेसडर के तौर पर रेड कारपेट पर जलवा बिखेरा था।

सोनम कपूर को L’Oréal Paris की टीम की ओर से दिए जाने वाले इस सरप्राइज के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। L’Oréal की टीम ने कंपनी की बॉन्ड एंबेसडर सोनम कपूर को एक बेहद खूबसूरत केक का सरप्राइज दिया। सोनम कपूर ब्राइडल स्टेटस और सरप्राइज एन्जॉय किया। सोनम ने जश्न की तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। सोनम कपूर ने कैप्शन के जरिए बताया है कि यह आनंद और उनकी शादी का जश्न है ताकि आनंद को इस बात की जानकारी हो सके। इसके पहले ऐश्वर्या राय को भी L’Oréal Paris की टीम इसी तरह सरप्राइज दे चुकी है।

संबंधित खबरें

8 मई को सोनम कपूर-आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंधे थे। बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने शादी की रात में मुंबई के फाइव स्टार होटल द लीला में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, करण जौहर, वरुण धवन, सैफ अली खान, करीना कपूर खान समेत कई सेलेब्स शरीक हुए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में करीना कपूर, स्वरा भास्कर ने भी स्क्रीन शेयर की है। इसके अलावा सोनम कपूर जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग को शुरू करेंगी। फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *