sonam kapoor and anand ahuja wedding: sonam kapoor husband reached in wedding reception to wear sport shoes really here is why -रिसेप्शन में आनंद आहूजा ने चूड़ीदार के साथ क्यों पहना था स्पोर्ट्स शूज, सामने आई वजह

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी बीते मंगलवार 8 मई को हुई। सोनम-आनंद की शादी दोपहर के वक्त पूरे सिक्ख रीति रिवाजों के अनुसार की गई। वहीं शाम के वक्त सोनम और आनंद की शादी का रिसेप्शन रखा गया। सोनम की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। इस पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह न सिर्फ आए बल्कि शादी के रिसेप्शन को अपने रंग में रंगते भी दिखाई दिए।

सोनम ने अपने रिसेप्शन में ब्राउन और क्रीम कलर का टीशू कपड़े में लहंगा पहना हुआ था। वहीं उनके दूल्हे राजा आनंद ने नेवी ब्लू कलर की शेरवानी और व्हाइट कलर का पजामा पहना हुआ था। इस दौरान आनंद ने अपनी शेरवानी के साथ जुत्तियों की बजाए स्पोर्ट शूज पहने। सोशल मीडिया में जब ये तस्वीरें आईं तो यूजर्स ने सोनम के पति आनंद का मजाक बनाना शुरू कर दिया।

अपने संगीत में सोनम और आनंद

दरअसल, आनंद का खुद का शूज बुटीक है, जो कि दिल्ली के लोधी कलोनी में वेजनॉववेज से मशहूर है। साथ ही उनकी क्लोथिंग ब्रांड भी है। वेजनॉनवेज इंडिया की पहली मल्टी ब्रांड स्नीकर्स बुटीक है। अहूजा को स्नीकर्स पहनना बहुत पसंद है। सोनम उना पहला प्यार है, वहीं आनंद का दूसरा प्यार उनके स्नीकर्स हैं। आनंद हमेशा इस बात का खयाल रखते हैं कि वह अच्छे और कंफर्टेबल स्नीकर्स ही पहनें। इसलिए उनकी टुडू लिस्ट में हमेशा कंफर्टेबल जूते टॉप पर रहते हैं। ऐसे में आनंद अपनी रिसेप्शन पार्टी में भी स्नीकर्स पहन कर आ गए।

बड़ी खबरें

देखें सोनम की शादी की तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *