Sonam Kapoor and Anand Ahuja wedding: these bollywood celebs will not be able to attend sonam kapoor anand wedding really is it – Sonam Kapoor and Anand Ahuja wedding: सोनम कपूर की शादी से गायब रह सकते हैं कई बड़े सितारे

quit

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हो रही है। शादी की तारीख 8 मई रखी गई है। इस दौरान शादी में खास लोग और करीबी दोस्त शामिल रहेंगे। तो वहीं बॉलीवुड की नामी हस्तियां भी सोनम की शादी में शिरकत करेंगी। लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो सोनम की शादी अटेंड नहीं कर पाएंगे। जी हां, ‘वीरे दी वेडिंग’ स्टार सोनम की शादी में उनकी को-स्टार करीना कपूर नहीं आ पाएंगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना कपूर खान सोनम और आनंद आहूजा की शादी अटेंड नहीं कर पाएंगी। दरअसल करीना इन दिनों लंदन में हैं और अपनी छुट्टियां एंज्वॉय कर रही हैं। लेकिन सोर्स के मुताबिक करीना अपनी स्क्रीन बेस्टी की शादी मिस नहीं करना चाहतीं इसलिए वह हर हालत में सोनम की शादी में आ पहुंचेंगी। सोनम की शादी में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के न आने की अटकलें भी लग रही हैं। दरअसल, जिस दिन सोनम की शादी है, उसी दिन न्यूयॉर्क में मैटगाला 2018 इवेंट का आयोजन भी है।

बड़ी खबरें

कजिन सोनम कपूर की शादी में डांस परफॉर्मेंस करने की तैयारी में जुटे हैं अर्जुन कपूर, दोस्त वरुण धवन भी दे रहे हैं साथ

इस इवेंट में दीपिका और प्रियंका का जाना तय है। बताते चलें दीपिका इन दिनों न्यूयॉर्क में ही हैं वहीं वह कान फेस्टिवल में जाने की तैयारियों में भी जुटी हुई हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का और विराट भी सोनम की शादी में शरीक नहीं हो पाएंगे। वजह है अनुष्का का टाइट शेड्यूल, दरअसल अनुष्का की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग अभी बाकी है ऐसे में उन्हें शूटिंग के लिए अमेरिका जाना है। इधर, विराट भी आईपीएल खेलने में बिजी होंगे।

बता दें, सोनम की शादी को लेकर उनके कजिन अर्जुन कपूर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसलिए लगातार शादी से एक दिन पहले मेहंदी-संगीत की रस्म के लिए अपना परफॉर्मेंस तैयार कर रहे हैं। वहीं अर्जुन का साथ वरुण धवन भी देने सोनम के घर पहुंचे। इसके अलावा वरुण और अर्जुन के साथ जैकलीन फर्नांडीस भी डांस प्रैक्टिस के लिए सोनम के घर पहुंची।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *