Sonam Kapoor and Anand Ahuja will wear this famous designer dress in the wedding – शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगे सोनम कपूर और आनंद आहूजा!

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पूरा बॉलीवुड इस मेगा शादी के काफी उत्साहित है। कपूर खानदान ने शादी की खबरों पर बीते मंगलवार को चुप्पी तोड़ते हुए आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर अपने इस खास दिन को अपने डिजाइनर ऑउटफिट के जरिए और खूबसूरत बनाना चाहती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मशहूर डिजाइनर राघवेंद्र राठौर सोनम कपूर और आनंद की शादी के सारे फंक्शन के लिए ऑउटफिट डिजाइन कर सकते हैं। आहूजा और कपूर परिवार भी राठौर के द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेज में नजर आ सकता हैं। यह पहला मौका नहीं है जब राठौर कपूर परिवार के लिए ड्रेसेज डिजाइन करेंगे इसके पहले भी राठौर अनिल कपूर की बेटी की फिल्म खूबसूरत में अभिनेता फवाह खान का ऑउटफिट डिजाइन कर चुके हैं।

अफवाह ऐसी भी है कि सोनम कपूर अपने डिजाइनर दोस्तों राल्फ और रूसो के साथ भी शादी के ऑउटफिट्स को लेकर बातचीत कर रही हैं। चर्चा मजबूत है कि ब्रिटिश फैशन पावरहाउस के द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा सोनम कपूर रिसेप्शन में पहनेंगी। अभिनेत्री और डिजाइनर दोनों के लंबे समय से पेशेवर और व्यक्तिगत संबंध हैं। सोनम ने कान फिल्म फेस्टिवल समेत विभिन्न कार्यक्रमों पर दोस्त के द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेज को पहना भी है। पेरिस फैशन वीक में राल्फ एंड रसोसो फॉल और विंटर 17 कलेक्शन से पहनी गई एक व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद ‘खूबसूरत’ लग रही थीं। इसके अलावा अफवाह ऐसी भी है कि होने वाली दुल्हन सोनम कपूर डिजाइनर अनामिका खन्ना के द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस को पहन सकती हैं। सोनम अनामिका की ड्रेसेज की फैन हैं इस बात की पुष्टि फरवरी में हुए एक फोटोशूट से होती है। एक मैगजीन के कवर फोटोशूट के लिए सोनम ने अनामिका के द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा ही पहना था।

संबंधित खबरें

सोनम की डिजाइनर जोड़ी अबू जानी, संदीप खोसला और तरुण ताहिलियानी के साथ भी काफी अच्छी दोस्ती है। अबू-संदीप ने हाल ही में करीना कपूर खान और सोनम कपूर की बहुत चर्चित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए ऑउटफिट तैयार की थी। इसलिए सोनम कपूर इनमें से किसी भी डिजाइनर के ऑउटफिट को पहनती हैं तो उसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *