sonam kapoor marriage before veere di wedding release – ‘वीरे दी वेडिंग’ से पहले बजेगी सोनम की शहनाई

हिंदी फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर की आनेवाली फिल्म का नाम है वीरे दी वेडिंग। तो खबर यह है कि वीरे की शादी फिल्म की रिलीज के बाद आप देख पाएंगे, उससे पहले सोनम अपने प्रेमी आनंद आहूजा के साथ आठ मई को शादी कर चुकी होंगी। इस शादी के बारे में दोनों परिवारों ने एक साझा बयान जारी कर कहा, ‘कपूर और आहूजा परिवार को सोनम व आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है। शादी आठ मई को मुंबई में होगी’।

बयान में कहा गया, ‘चूंकि यह एक निजी मामला है, हम आपसे परिवार की निजता का सम्मान करने की अपील करते हैं। अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद व प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं’। इस बीच, सोनम के भाई और अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कहा, ‘मैं उनकी शादी को लेकर बहुत खुश हूं। आनंद एक बेहतरीन इंसान हैं’। उन्होंने कहा कि वे अपनी बहन की शादी में हिस्सा लेने के लिए अपनी आनेवाली फिल्म भावेश जोशी के प्रचार से थोड़े समय दूर रहेंगे। उन्होंने ने कहा, ‘विवाह समारोह सात और आठ को है। उसके बाद मैं फिल्म के प्रचार में शामिल हो जाऊंगा। इसलिए दोनों के लिए ही काफी समय है’। विक्रमादित्य मोटवाने निर्देशित फिल्म 25 मई को रिलीज होगी। ये पूछे जाने पर कि वे बहन को तोहफे में क्या देंगे, हर्षवर्धन ने कहा , ‘मैं (तोहफे के तौर पर उनसे) गले मिलूंगा। मैं कंगाल हूं। मैं जो फिल्में करता हूं, उनमें बहुत अच्छे पैसे नहीं मिलते। मैं उन्हें बहुत सारा प्यार दूंगा’।

सोनम कपूर के बंगले पर साज-सज्जा सहित शादी की तैयारियां पूरे जोर शोर से चल रही हैं। 32 वर्षीय अभिनेत्री और दिल्ली के कारोबारी (फैशन) के बीच पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहे हैं। दोनों को अकसर साथ देखा जाता रहा है, हालांकि उन्होंने अपने संबंधों को लेकर कभी भी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा था। सोनम अब अपनी नई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी जो एक जून को रिलीज होगी। फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य किरदारों में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *