Sonam Kapoor Marriage Pics, Sonam Kapoor and Anand Ahuja Wedding Marriage Photos, Pics: cold war between salman khan and arjun kapoor in sonam kapoor wedding reception is it – सोनम की शादी: अर्जुन कपूर से खत्म नहीं हुई सलमान खान की नाराजगी, पार्टी में किया इग्नोर!

अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड की अदाकारा सोनम कपूर की दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ धूमधाम से शादी रचाई गई। इस दौरान बी-टउन के जानेमाने चेहरे सोनम को बधाइयां देनें पहुंचे। 8 मई की दोपहर को सोनम और आनंद की शादी के बाद शाम को कपूर और आहूजा फैमिली ने सोनम-आनंद की शादी का रिसेप्शन रखा। इस दौरान बॉलीवुड के सेलेब्स सोनम और आनंद को शादी की बधाइयां देनें पहुंचे।

सोनम और आनंद की शादी के रिसेप्शन में शाहरुख खान पत्नी गौरी खान के साथ आए। तो सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ वेन्यू पर पहुंचे। इसके अलावा पार्टी में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, काजोल, जूही चावला, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर जैसे बड़े सेलेब्स ने भी सोनम आनंद के शादी सेलिब्रेशन में खूब एंज्वॉय किया। सोनम के रिसेप्शन में सलमान खान काफी मस्ती के मूड में दिखाई दिए।

सोनम की शादी के फंक्शन में रेखा का जलवा कायम

जहां सलमान ने पार्टी में शाहरुख खान के साथ करण अर्जुन का गाना ‘ये बंधन तो प्यार का बंधन है’ गुनगुनाया वहीं सलमान सोनम के कजिन अर्जुन से दूरियां बनाते और उन्हें इग्नोर करते दिखाई दिए। पार्टी में मौजूद सोर्स के मुताबिक अर्जुन ने इस दौरान सलमान से एक नहीं बल्कि दो बार बात करने की कोशिश की। लेकिन सलमान इस दौरान अर्जुन को इग्नोर करते दिखाई दिए। बता दें, एक समय में अर्जुन और सलमान की काफी अच्छी बातचीत थी।

संबंधित खबरें

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी खबरें थीं कि कुछ वक्त पहले अर्जुन और सलमान की एक्स भाभी यानी अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका के बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं। हालांकि इस बारे में कभी भी दोनों एक्टर्स ने पब्लिकली कुछ नहीं कहा। इसके चलते खबरें हैं कि सलमान और अर्जुन के बीच कोल्ड वॉर चल रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *