Sonam Kapoor Marriage Pics, Sonam Kapoor and Anand Ahuja Wedding Marriage Photos, Pics: sonam kapoor dancing hand in hand with to be husbad anand ahuja see cute dance video of sonam kapoor mehandi – Sonam Kapoor-Anand Ahuja Marriage बाहों में बाहें डाल मेहंदी फंक्शन में सोनम और आनंद ने किया रोमांटिक डांस, देखें video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई 2018 को मुंबई में हो रही है। इसके चलते अब सोनम के घर उत्सव का माहौल तायार हो चुका है। 6 मई को सोनम की मेहंदी की रस्म की गई। इस दौरान अनिल कपूर के घर में जश्न का माहौल बना दिखाई दिया।

मेहंदी में सोनम ने गोल्डन क्रीम और पीच कलर का शरारा पहना हुआ था वहीं उन्होंने हाथों में मेहंदी लगाई हुई थी। सोनम की मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सोनम के फैन्स लगातार सोनम की शादी की रस्मों से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोनम अपने होने वाले पति के साथ रोमांटिक डांस करती दिख रही हैं। सोनम इस दौरान आनंद के गले में अपनी बाहों का हार डाले ‘लत लग गई’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

बता दें, 7 तारीख को सोनम की संगीत सेरमनी है। काफी पहले ही सामने आ गया था कि सोनम की शादी के लिए कजिन अर्जुन कपूर, रेहा कपूर और अंशुला कपूर संगीत में अपने डांस परफॉर्मेंस देने की तैयारी में जुटे हुए हैं। वहीं अनिल कपूर भी अपनी फिल्मों के स्पेशल नंबर पर वन टु का फोर करते नजर आएंगे। अब वो मौका आ चुका है जब सोनम के रिश्तेदार और कजिन्स मिल कर डांस फ्लोर पर धणाल मचाने वाले हैं।

बता दें, सोनम के परिवार वाले और आनंद के परिवार वालों ने मिलकर खुलासा किया था कि 8 मई को सोनम-आनंद की शादी होगी। सोनम और आनंद लंबे समय से लव अफेयर में थे। वहीं अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सोनम और आनंद की मुलाकात एक म्यूच्अल दोस्त के जरिेए हुई थी। इसके बाद सोनम और आनंद के मिलने का सिलसिला चलना शुरू हुआ। एक महीने के अंदर आनंद ने सोनम को प्रपोज कर दिया था। जिसके चलते अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *